होम # पुलवामा अटैक, राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन ने ऑफिस से हटाई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की तस्वीरें

राजस्थान

# पुलवामा अटैक, राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन ने ऑफिस से हटाई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की तस्वीरें

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पूरे देश में आक्रोष की लहर दौड़ रही है। इस हमले का असर खेल के मैदान पर भी साफ दिखाई दे रहा है।राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन ने ऑफिस से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटा दी है ।

# पुलवामा अटैक, राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन ने ऑफिस से हटाई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की तस्वीरें

राजस्थान। पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पूरे देश में आक्रोष की लहर दौड़ रही है। इस हमले का असर खेल के मैदान पर भी साफ दिखाई दे रहा है। राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन ने ऑफिस से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटा दी है।

बता दें कि पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के शहीदों के परिवारों के साथ एकजुटता दिखाते हुए राज्य क्रिकेट एसोसिएशनों ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटाना शुरू कर दिया है। अब तक तीन संघ हटा चुके हैं।

आपको बता दें कि आरसीए एकेडमी और आरसीए कार्यालय से करीब 40 से ज्यादा तस्वीरों को हटाया गया है। इनमें से ज्यादातर तस्वीरें वकार यूनुस, वसीम अकरम, मोहम्मद यूसुफ और शाहीद आफरीदी की है।

वहीं इससे पहले पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) ने मोहाली क्रिकेट स्टेडियम के अंदर लगीं पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को रविवार को हटा दिया था।

पीसीए के कोषाध्यक्ष अजय त्यागी ने इस बारे में बताया था कि यह फैसला संघ के पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया। त्यागी ने कहा, ‘एक विनम्र कदम के तहत, पीसीए ने पुलवामा हमले के शहीदों के साथ एकजुटता दिखाने का फैसला किया। इस आतंकी हमले के बाद देश में काफी गुस्से का माहौल है और पीसीए भी उससे अलग नहीं है।

उन्होंने कहा कि मोहाली स्टेडियम के विभिन्न जगहों पर पाकिस्तान क्रिकेटरों की लगभग 15 तस्वीरें लगी थी। त्यागी ने कहा था कि जिन क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटाया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top