होम राकेश टिकैत का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा- सरकार को कंपनी चला रही है न कि पार्टी

समाचारदेश

राकेश टिकैत का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा- सरकार को कंपनी चला रही है न कि पार्टी

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर सरकार किसी पार्टी की होती तो वो जरूर बात करती, मोदी सरकार को कंपनी चला रही है।

राकेश टिकैत का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा-  सरकार को कंपनी चला रही है न कि पार्टी

राकेश टिकैत का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा- सरकार को कंपनी चला रही है न कि पार्टी 

रोहतक:  कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली बॉर्डर के इलाकों पर किसान अपनी मांगों को लेकर करीब 7 महीनों से डटे हुए हैं। किसानों की मांग है कि केंद्र सरकार तीनों कृषि कानूनों को वापस ले और एमएसपी पर कानून बनाए। इसी को लेकर आज रविवार को हरियाणा के रोहतक में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। 

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर सरकार किसी पार्टी की होती तो वो जरूर बात करती, मोदी सरकार को कंपनी चला रही है। इसलिए कोई चर्चा नहीं हो रही है। वो सिर्फ एक शर्त रख रहे हैं कि वे कृषि कानूनों को निरस्त नहीं करेंगे, लेकिन चर्चा के लिए तैयार हैं।

 

 

इससे पहले कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों से अगले दौर की बातचीत के लिए कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से न्योता दिया था, जिस पर राकेश टिकैत ने कहा था कि पिछले 5 महीनों से केंद्र सरकार के साथ संगठन की कोई भी बात नहीं हुई। 

आपको बता दें कि अपनी मांगों को लेकर किसान दिल्ली की सीमा पर करीब 7 महीनों से डटे हुए हैं। कई बार विवाद होने के बाद भी किसान अपनी मांगों को लेकर कायम है। इसके पहले भी राकेश टिकैत ने कहा था कि धर्म और जाति के नाम पर समाज के बीच लड़ाई करवाना ही बीजेपी का राष्ट्रधर्म है

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top