होम कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए राखी सावंत गाने लगीं गाना, वीडियो वायरल

मनोरंजनबॉलीवुड

कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए राखी सावंत गाने लगीं गाना, वीडियो वायरल

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ड्रामा क्वीन राखी सावंत फैंस का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए राखी सावंत गाने लगीं गाना, वीडियो वायरल

कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए राखी सावंत गाने लगीं गाना, वीडियो वायरल

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ड्रामा क्वीन राखी सावंत फैंस का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।  अब हाल ही में राखी सावंत ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। इसकी जानकारी राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर करके दी है। वीडियो में राखी वैक्सीन लगवाती नजर आ रही हैं। वैक्सीन लगवाते समय राखी बेहद डरी दिख रही हैं। इतना ही नहीं, डर को दूर भगाने के लिए वे जोर-जोर से गाना भी गाने लगती हैं।

वीडियो में नर्स राखी से कहती हैं कि आप घबराइए नहीं, चेहरे पर स्माइल रखिए। इसके बाद राखी कहती हैं कि मेरा एक नया वीडियो रिलीज होने वाला है 'तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री। इतना कहते-कहते राखी बोलती हैं कि मुझे बहुत दुखेगा क्या? इसके बाद नर्स राखी को वैक्सीन लगाती हैं तो वो गाना गाते हुए अपनी आंखें बंद कर लेती हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

 


राखी वीडियो में बताती हैं कि उन्होंने कोवीशील्ड की पहली डोज लगवाई है। राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। विंदू दारा सिंह ने भी राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- आपके हाथ में कोवीशील्ड की एंट्री।

बता दें कि बीते दिनों राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में राखी दावा कर रही थी कि उन्‍हें या उनकी फैमिली को कभी कोरोना नहीं होगा, क्‍योंकि उनके शरीर में यीशू का पवित्र लहू है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top