होम शर्मनाकः पुलिस चौकी की छत पर किशोरी से रेप, सदमे से पिता की मौत

उत्तर प्रदेश

शर्मनाकः पुलिस चौकी की छत पर किशोरी से रेप, सदमे से पिता की मौत

रेवती थाना क्षेत्र के गोपालनगर पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही धरम देर रात चौकी की छत पर ही किशोरी से रेप कर रहा था। गांव के ही कुछ युवकों ने शोरगुल सुनने पर सिपाही को किशोरी के साथ पकड़ लिया।

शर्मनाकः पुलिस चौकी की छत पर किशोरी से रेप, सदमे से पिता की मौत

रेवती थाना क्षेत्र के गोपालनगर पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही धरम देर रात चौकी की छत पर ही किशोरी से रेप कर रहा था। गांव के ही कुछ युवकों ने शोरगुल सुनने पर सिपाही को किशोरी के साथ पकड़ लिया। देखते ही देखते दर्जनों की संख्या में लोग पुलिस चौकी पर पहुंच गये। इसी बीच जानकारी पाकर पहुंचे किशोरी के वृद्ध पिता की पुलिस चौकी के पास ही हार्ट अटैक से मौत हो गयी।
भीड़ लड़की के पिता को सम्भालने में जुटी तभी मौका पाकर आरोपित सिपाही बाइक से फरार होने लगा। हड़बड़ी में वह पानी से भरे गड्ढ़े में बाइक समेत गिर पड़ा, जिसके बाद गांवावालों ने उसे दबोच लिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सिपाही को हिरासत में ले लिया। किशोरी के चाचा की तहरीर पर रेवती पुलिस ने सिपाही के खिलाफ कई धाराओं के अलावा पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। एसपी सुजाता सिंह ने सिपाही को तत्काल सस्पेंड भी कर दिया।
शनिवार की सुबह गांव में एसडीएम बैरिया राधेश्याम पाठक, सीओ बैरिया रामदरश यादव कई थानों की फोर्स के साथ पहुंच गये। पुलिस ने किशोरी के पिता के शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top