होम जानिए टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री की सालाना कमाई?

खेल-संसार

जानिए टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री की सालाना कमाई?

भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में पूर्व टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री को चुन लिया गया है। ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कोच की सैलरी क्या होगी?

जानिए टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री की सालाना कमाई?

नई दिल्ली : भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में पूर्व टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री को चुन लिया गया है। ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कोच की सैलरी क्या होगी? क्योंकि सैलरी को लेकर पूर्व कोच अनिल कुंबले का विवाद भी सामने आया था। सूत्रों के मुताबिक शास्त्री बतौर कोच 7 करोड़ से 7.5 करोड़ रुपये सालाना कमाएंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक बीसीसीआई शास्त्री को 7 करोड़ रुपये का प्रस्ताव देगा। शास्त्री से पूर्व टीम इंडिया के कोच रहे अनिल कुंबले ने मई में दी अपनी प्रेजेंटेशन के दौरान अपने वेतन के रूप में इतनी ही रकम के लिए कहा था। आपको बता दें कि शास्त्री इससे पहले भी बीसीसीआई से यही सैलरी ले चुके हैं। दरअसल जब शास्त्री टीम इंडिया के डायरेक्टर थे, तब भी उन्हें 7 से 7.5 करोड़ रुपये का ही भुगतान किया जाता था। हालांकि तब इसमें शास्त्री की वह मुआवजा रकम भी शामिल थी, जो उन्हें उनके मीडिया कमिटमेंट्स से हटने के बदले मिलती थी। खबर के मुताबिक बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों का कहना है कि शास्त्री के साथ काम करने वाले सपोर्ट स्टाफ यानी बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग कोच को 2 करोड़ रुपये सालाना से ज्यादा नहीं मिलेंगे। हालांकि अगर बैटिंग कोच के रूप में संजय बांगड़ टीम के साथ बने रहते हैं, तो यह उनकी आय में अच्छा हाइक होगा। वहीं भरत अरुण भी करीब 2 करोड़ के पैकेज पर बोलिंग कोच के रूप में टीम इंडिया से जुड़ेंगे। वह बोलिंग कोच के रूप में शास्त्री की पहली पसंद हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top