होम फ्लाइट में सबके सामने 20 मिनट तक अंडरवियर सुखाती रही ये महिला

विदेश

फ्लाइट में सबके सामने 20 मिनट तक अंडरवियर सुखाती रही ये महिला

फ्लाइट में सबके सामने 20 मिनट तक अंडरवियर सुखाती रही ये महिला

फ्लाइट में सबके सामने 20 मिनट तक अंडरवियर सुखाती रही ये महिला

नई दिल्ली. हवाई सफरकरते समय यात्रियों को हमेशा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है,कभी किसी को कुर्सी के पीछे से लात मारने की आदत होती है तो किसी के बच्चे की रोनी की आवाज आपको परेशान करने लगती है। आज हम आपको बताने जा रहे है, इन सब से अलग एक ऐसा मामला जिससे प्लेन में बैठे लोग चौंक गए । मॉस्को जा रही फ्लाइट में महिला ने अंडरवियर को सुखाने के लिए एयर कंडीशनर का इस्तेमाल किया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है जिसमें एक औरत अपनी सीट के ऊपर लगे एयर कंडीशन के आगे हाथ में अंडरवियर लेकर उसे सुखाने की कोशिश कर रही है भी  इस वीडियो को महिला के पीछे बैठे एक पैसेंजर ने बनाया था ।

चौकाने वाली ये वीडियो यूरल एयरलाइंन्स फ्लाइट का है जो कि टर्की के एंटेलिया से मॉस्को जा रहा था। 14 फरवरी के फ्लाइट के इस वीडियो को रूस की The First Tula वेबसाइट ने यूट्यूब पर शेयर किया। महिला की इस हरकत को देखकर लोग चौंकते रहे लेकिन किसी ने कुछ नहीं बोला ।महिला को जरा भी शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई। करीब 20 मिनट तक उन्होंने एसी के जरिए अंडरगारमेंट सुखाने की कोशिश की।’ आपको बता दे कि इससे पहले भी कई बार लोगों को फ्लाइट में अजीबो गरीब हरकतें देखने को मिला  और जिसके कारण कई वीडियो भी लोगों ने शेयर किए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top