होम गड़ा हुआ धन पाने के लिए मां-बेटी ने मिलकर पड़ोसी की बेटी की चढ़ा दी बलि, जानें क्या है पूरी वारदात?

विविधअपराध

गड़ा हुआ धन पाने के लिए मां-बेटी ने मिलकर पड़ोसी की बेटी की चढ़ा दी बलि, जानें क्या है पूरी वारदात?

यूपी के बांदा शहर से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर पड़ोसी की बेटी की गला काटकर हत्या कर दी

 गड़ा हुआ धन पाने के लिए मां-बेटी ने मिलकर  पड़ोसी  की बेटी की  चढ़ा दी बलि, जानें क्या है पूरी वारदात?

गड़ा हुआ धन पाने के लिए मां-बेटी ने मिलकर पड़ोसी की बेटी की चढ़ा दी बलि, जानें क्या है पूरी वारदात? 

उत्तर प्रदेश:  यूपी के बांदा शहर से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर पड़ोसी की बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को नाली में फेंक दिया। लापता बच्ची की तलाश में जुटी पुलिस ने जब शक के आधार पर महिला के 10 साल के बेटे से पूछताछ की तो उसने अपनी मां-बहन की सारी कहानी बता दी। बच्चे की बात सुनकर पुलिसवाले दंग रह गये। यह घटना सुनकर मोहल्ले वाले अक्रोस मे नजर आ रहें हैं। 

बांदा जिला के चमरौड़ी में रहने वाले चुन्नू वर्मा की कुछ दिनों पहले मौत हो गई थी। उनके घर पर पत्नी और पांच साल की बेटी रह रही थी। बेटी का नीम आरती है। आरती सोमवार की दोपहर घर के बाहर खेल रही थी। अचानक वह कहीं लापता हो गई। काफी तलाश के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो मां ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की पूछताछ में माया ने आरती के अपहरण की आशंका जताई। इसके बाद पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई। पू

पूछताछ कर सच्चाई आई सामने-

पूछताछ ने मामले की जांच शुरू की तो पड़ोसी मूलचंद्र के परिवार पर शक हुआ। पुलिस ने मूलचंद्र, उसकी पत्नी रानी और बेटी से पूछताछ की, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। पुलिस का शक और गहराता गया। पुलिस ने मूलचंद्र के 10 साल के बेटे को अलग ले जाकर पूछताछ की तो घटना का राजफाश हो गया। 10 साल के मासूम ने अपनी मां और बहन की घिनौनी वारदात पुलिस वालों को बता दी। बच्चे ने बताया कि मां और बहन ने चाकू से गला रेतकर आरती का शव नाली में फेंक दिया है। इसके बाद पुलिस ने रानी और उसकी बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो सच सामने आ गया। पुलिस ने नाली से बच्ची का शव बरामद कर लिया। 

पुलिस ने हत्या के पीछे की वजह पूछी तो रानी और उसकी बेटी ने बताया कि यह वारदात उन्होंने अंधविश्वास मे फसकर की है। उनको किसी ने बताया था कि बच्ची की बलि देने से गड़ा हुआ धन मिल जाता है। इसी लालच में उन्होंने आरती को अगवा करके उसकी बलि दे दी। पुलिस ने शव को बरामद कर उन पर कार्यवाही कर रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top