होम Haryana: सड़क पर बैठे प्रदर्शनकारी किसानों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत और 3 गंभीर रूप से घायल

समाचारदेश

Haryana: सड़क पर बैठे प्रदर्शनकारी किसानों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत और 3 गंभीर रूप से घायल

सड़क पर बैठे प्रदर्शनकारी किसानों को ट्रक ने कुचला, बुजुर्ग महिलाएं डिवाइडर पर बैठी हुई थीं, तभी उनके ऊपर एक तेज रफ्तार ट्रक आकर चढ़ गया। दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई

Haryana: सड़क पर बैठे प्रदर्शनकारी  किसानों को  ट्रक ने कुचला, 3 की मौत और 3 गंभीर रूप से घायल

सड़क पर बैठे प्रदर्शनकारी किसानों को ट्रक ने कुचला,हरियाणा के बहादुरगढ़ में गुरुवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहाँ बुजुर्ग महिलाएं डिवाइडर पर बैठी हुई थीं, तभी उनके ऊपर एक तेज रफ्तार ट्रक आकर चढ़ गया। दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

सड़क पर बैठे प्रदर्शनकारी किसानों को ट्रक ने कुचला-

हरियाणा के बहादुरगढ़ में गुरुवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। एक तेज रफ्तार ट्रक ने महिला किसान प्रदर्शनकारियों को कुचल दिया। हादसे में तीन बुजुर्ग महिलाओं की मौत हो गई और तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि ये तीनों मृतक प्रदर्शनकारी महिलाएं पंजाब के मानसा जिले की थीं और किसान आंदोलन रोटेशन के तहत अब वे घर निकलने वाली थीं।

3 महिलाओं की मौत और 3 गंभीर रूप से घायल-

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, हादसा सुबह करीब साढ़े 6 बजे झज्जर रोड पर हुआ। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिलाएं डिवाइडर पर बैठी हुई थीं, तभी उनके ऊपर एक तेज रफ्तार ट्रक आकर चढ़ गया। दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल तीन अन्‍य महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार-

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये महिलाएं आज सुबह करीब 6 बजे बहादुरगढ़ में डिवाइडर पर बैठकर घर जाने को ऑटो का इंतजार कर रही थीं। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें तीन बुजुर्ग प्रदर्शनकारी किसान महिलाओं की मौत हो गई और तीन अन्‍य घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया है। दरअसल, केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ नवंबर 2020 से दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन चल रहा है। इसी आंदोलन से तीनों महिलाएं भी जुड़ी थीं। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : PM Kisan Tractor Yojana के अन्तर्गत ट्रैक्टर खरीदने पर मिलेगी 50℅ सब्सिडी, जानें कैसे उठायें इस योजना का लाभ

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top