होम दो BJP नेताओं को दिनदहाड़े गोली मारकर फरार हुए बदमाश

देश

दो BJP नेताओं को दिनदहाड़े गोली मारकर फरार हुए बदमाश

खोड़ा के इंदिरा विहार में शनिवार की सुबह बेखौफ बदमाशों ने भाजपा के भाजपा के मंडल अध्यक्ष बलवीर चौहान और पूर्व मंडल अध्यक्ष गजेंद्र भाटी पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इस वारदात में एक नेता की मौत हो गई जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

दो BJP नेताओं को दिनदहाड़े गोली मारकर फरार हुए बदमाश

खोड़ा के इंदिरा विहार में शनिवार की सुबह बेखौफ बदमाशों ने भाजपा के मंडल अध्यक्ष बलवीर चौहान और पूर्व मंडल अध्यक्ष गजेंद्र भाटी पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इस वारदात में एक नेता की मौत हो गई जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। बदमाश गोली मारने के बाद वहां से आराम से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कई राउंड गोली चलने की आवाज से इलाके में दहशत फैल गया और लोग इधर-उधर भागने लगे। जब तक आसपास के लोग दहशत से बाहर आते तब तक बदमाश वहां से भाग निकले। पुलिस को प्राथमिक जांच में यह रंजिश का मामला लग रहा है। पुलिस ने अभी कुछ भी कहने से इंकार किया है |

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top