होम खेतों में चरो और युद्ध की तैयारी करो : तानाशाह किम जोंग

विदेश

खेतों में चरो और युद्ध की तैयारी करो : तानाशाह किम जोंग

तानाशाह किम जोंग अपने जवानों को भूखा मार रहा है और जिंदा रहने लिए खेतों से बाजरे और मकई के भुट्टे चुराने का आदेश भी दे रहा है। सेना के जवान खुद को जिंदा रखने के लिए खेतों पर उग रहे भूट्टे जैसी चीजों पर जिंदा रहने के लिए मजबूर हैं।

 खेतों में चरो और युद्ध की तैयारी करो : तानाशाह किम जोंग

तानाशाह किम जोंग अपने जवानों को भूखा मार रहा है और जिंदा रहने लिए खेतों से बाजरे और मकई के भुट्टे चुराने का आदेश भी दे रहा है। सेना के जवान खुद को जिंदा रखने के लिए खेतों पर उग रहे भूट्टे जैसी चीजों पर जिंदा रहने के लिए मजबूर हैं। अपनी सेना की ताकत से पड़ोसी देशों को धमका रहे नार्थ कोरिया जवानों की हालत नाजुक है। बताया जा रहा है कि सेना के जवानों के लिए बहुत ही कम राशन दिया जा रहा है। भुट्टे खाने से के साथ ही सेना के जवानों को भुट्टों को काटकर खेतों में भी बेचते हैं। नौजवान सिपाही लगातार भूखे रहने से थक चुके हैं और वह अब खेतों पर चोरी करने को मजबूर हो गए हैं ताकि उनकी भूख मिटा सके। हालांकि चाहे जो भी हो लेकिन सेना अपने जवानों को भूख मिटाने के लिए चोरी के लिए जरूर उकसा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि किम जोंग की सेना के अफसर ऐसा इसलिए कर रहे हैं कि जवान युद्ध या अन्य मुश्किल के हालात में खुद को जिंदा रख सकें। अफसर जवानों को यह चेतावनी दे रहे हैं कि युद्ध निश्चत है ऐसे में उन्हें किसी भी परिस्थित में खुद को जिंदा रखना जरूरी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top