होम अमेरिका ने किया ड्रोन अटैक, तालिबान कमांडर समेत 3 आतंकियों की मौत

विदेश

अमेरिका ने किया ड्रोन अटैक, तालिबान कमांडर समेत 3 आतंकियों की मौत

अमेरिका ने किया ड्रोन अटैक, तालिबान कमांडर समेत 3 आतंकियों की मौत

अमेरिका ने किया ड्रोन अटैक, तालिबान कमांडर समेत 3 आतंकियों की मौत

पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान प्रांत में अमेरिका ने सैन्य कार्रवाई करते हुए ड्रोन अटैक किया है, जिसमें तीन आतंकियों के मौत होने की सुचना है। पाकिस्तान के वजीरिस्तान प्रांत में अमेरिका को आतंकियों के ठिकानों का पता चलने के बाद, तुरंत कार्रवाई करते हुए शुक्रवार सुबह एक टेररिस्ट कैंप पर ड्रोन से आक्रमक किया। पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक, इस हमलें में आतंकी संगठन तालिबान का डिप्टी कमांडर समेत हक्कानी नेटवर्क के तीन आतंकी की मौत हुई है।

पाकिस्तान पर आतंकी संगठनों पर कार्रवाई करने के लिए अमेरिका लगातार दबाव डाल रहा है। हाल ही में काबुल में आतंकी हमलों के लिए भी पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया गया है। पिछले महीने काबुल में हुए आतंकी धमकों में अफगानिस्तान ने सबूतों के पाकिस्तान अधिकारियों के सामने पेश किये थे। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आतंकी सगंठनों पर कार्रवाई नहीं करने कि लिए पिछले माह पाकिस्तान सरकार को खूब खरी खोटी सुनाई थी। उस वक्त ट्रंप ने पाकिस्तान को दी जाने वाली आर्थिक मदद को भी रोक दिया था। हालांकि, अमेरिका अभी भी कह रहा है कि अगर पाकिस्तान अपने देश में पल रहे दहशतगर्दों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करता है, तो आर्थिक मदद देने के लिए फिर से विचार किया जा सकता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top