होम विराट को गिफ्ट में मिली नई AUDI

खेल-संसार

विराट को गिफ्ट में मिली नई AUDI

विराट को गिफ्ट में मिली नई AUDI

विराट को गिफ्ट में मिली नई AUDI

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ऑडी ने अपनी नई लग्जरी कार Q-7 Quattro गिफ्ट की है। विराट ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा थैंक्स ऑडी मेरी राइड अपग्रेड कर मुझे ये स्टाइलिश बीस्ट देने के लिए। इस कार के अलग-अलग वेरियेंट की कीमत 72 लाख रुपए से लेकर 1 करोड़ के आसपास है। विराट के इस फोटो को 16 घंटे में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।विराट लग्जरी कार कंपनी ऑडी के ब्रांड एम्बजेडर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में कंपनी ने 18 महीनों के लिए उनके साथ कॉन्ट्रेक्ट भी रिन्यू किया है। आपको बता दें कि विराट के पर्सनल कार कलेक्शन में ज्यादातर इसी कंपनी की कारें हैं।

विराट कोहली के कार कलेक्शन में अब 7 लग्जरी कारें हैं। इसमें से पांच तो सिर्फ ऑडी ही हैं। विराट के कार कलेक्शन में रेनॉल्ट डस्टर टोयोटा फॉर्च्यूनर 4x4 ऑडी S6 ऑडी Q7 ऑडी R8 LMX ऑडी A8 L (W12 क्वार्टो) भी शामिल हैं हैं।
१.डस्टर कार विराट को 2012 में श्रीलंका टूर पर मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड जीतने पर मिली थी।
२.इससे पहले विराट भारत में टोयोटा के ब्रांड एम्बजेडर भी रहे हैं। कंपनी से जुड़ने पर उन्हें टोयोटा फॉर्च्यूनर गिफ्ट में मिली थी।
३.विराट के पास ऑडी R8 भी थी लेकिन इसे बेचने के बाद ही उन्होंने लिमिटेड एडिशन की ऑडी R8 LMX कार खरीदी थी।

दुनिया में सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले क्रिकेटर विराट कोहली की नेट वर्थ जनवरी 2017 तक 40 मिलियन डॉलर के करीब यानी 257 करोड़ रुपए थी। बीसीसीआई उन्हें सालाना रिटेनिंग फीस के रूप में 1 लाख 90 हजार डॉलर यानी 1 करोड़ 22 लाख रुपए सैलरी के रूप में देती है। इसके अलावा उन्हें कप्तान के तौर पर बोनस परफॉर्मेंस के आधार पर बोनस भी मिलता है। इसके बाद विराट कई कंपनियों के ऐड से करोड़ों रुपए कमाते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top