होम आखिर क्यों कप्तान विराट कोहली युजवेंद्र चहल को घड़ी गिफ्ट करना चाहते हैं

खेल-संसार

आखिर क्यों कप्तान विराट कोहली युजवेंद्र चहल को घड़ी गिफ्ट करना चाहते हैं

आखिर क्यों कप्तान विराट कोहली युजवेंद्र चहल को घड़ी गिफ्ट करना चाहते हैं

 आखिर क्यों कप्तान विराट कोहली युजवेंद्र चहल को घड़ी गिफ्ट करना चाहते हैं

एक घड़ी ब्रांड के शोरूम के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने मुंबई पहुंचे कोहली ने कहा कि वे चहल को घड़ी गिफ्ट करना चाहते हैं क्योंकि वे काफी लेट आते हैं। आपको बता दें कि चहल कोहली की कप्तानी वाली आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की तरफ से खेलते हैं और उन्हें चहल की हर आदत पता है। कोहली ने युजवेंद्र चहल पर चुटकी लेते हुए कहा कि अगर उन्हें चहल को कुछ गिफ्ट करना हो तो वह घड़ी गिफ्ट में देंगे ताकि वह समय के पाबंद हो जाएं। कोहली ने कहा कि वह युजवेंद्र को रबर वाली घड़ी गिफ्ट करेंगे ताकि वह चहल के हाथ में फिट आ सके। 

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल टीम इंडिया के दुबले-पतले खिलाड़ी हैं। जिसको लेकर सभी खिलाड़ी उनसे काफी हसी मजाक भी करते रहते हैं। इसके अलावा कोहली ने काम के बोझ को लेकर भी कई बाते कहीं। कोहली ने कहा, 'शारीरिक रूप से कुछ हल्की फुल्की चोट हैं, मैं इनसे उबर रहा हूं। वर्कलोड ने थोड़ा असर दिखाना शुरू कर दिया है। अब मुझे ज्यादा सतर्क होना होगा कि मैं अपने शरीर, दिमाग और क्रिकेट के साथ कैसे आगे बढ़ूं।' विराट ने आगे कहा, 'ब्रेक उन्हें नई चुनौतियों के लिए तैयार होने में मदद कर रहा है, जिसकी शुरुआत आईपीएल से होगी। आगे बढ़ने के लिए इस तरह का वक्त काफी अहम है। मैं इसका लुत्फ उठा रहा हूं। मुझे किसी भी चीज की कमी नहीं खल रही है, क्योंकि मेरे शरीर को वाकई इसकी जरूरत थी। हालांकि, मैं मैचों पर नजर लगाए हूं, लेकिन इस वक्त ऐसा नहीं लग रहा है कि मुझे मैदान पर होना चाहिए था। इस वक्त मैंने अपने शरीर की जरूरत को महसूस करना शुरू कर दिया है।'

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top