होम उन्नाव रेप के आरोपी भाजपा विधायक का वीडियो हुआ वायरल बताया योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री

उत्तर प्रदेश

उन्नाव रेप के आरोपी भाजपा विधायक का वीडियो हुआ वायरल बताया योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री

उन्नाव जिले की बांगरमऊ सीट से बीजेपी विधायक और रेप मामले में आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर बुधवार देर रात एसएसपी आवास पहुंचे थे लेकिन बिना सरेंडर किए वापस लौट गए। इस दौरान मीडिया से बातीचीत करते हुए कुलदीप सिंह सेंगर ने योगी आदित्‍यनाथ को प्रधानमंत्री बता दिया।

उन्नाव रेप के आरोपी भाजपा विधायक का वीडियो हुआ वायरल बताया योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री

लखनऊ.  उन्नाव जिले की बांगरमऊ सीट से बीजेपी विधायक और रेप मामले में आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर बुधवार देर रात एसएसपी आवास पहुंचे थे लेकिन बिना सरेंडर किए वापस लौट गए। इस दौरान मीडिया से बातीचीत करते हुए कुलदीप सिंह सेंगर ने योगी आदित्‍यनाथ को प्रधानमंत्री बता दिया। कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा कि हमारे ''प्रधानमंत्री आदरणीय योगी आदित्‍यनाथ जी का और शासन का जो आदेश होगा हम उसका पालन करेंगे।'' कुलदीप सिंह सेंगर के इस बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सेंगर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं रेप का आरोपी नहीं हूं और मैंने ऐसा कोई काम नहीं किया है लेकिन मेरे खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है। लोग मेरे खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं उनका इतिहास नहीं देखा गया। मैं न्यायपालिका का सम्मान करता हूं। 

आपको बता दें कि गैंगरेप और पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में यूपी सरकार ने सीबीआई जांच कराने के आदेश दिए हैं। इस मामले की जांच के लिए गठित स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम की रिपोर्ट के आधार पर प्रदेश सरकार द्वारा विधायक व अन्य के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करने और पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने का आदेश दिया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top