उत्तर प्रदेश

प्रेमी को सब कुछ सौंपने वाली युवती को मिला धोखा

प्रेमी को सब कुछ सौंपने वाली युवती को मिला धोखा

प्रेमी को सब कुछ सौंपने वाली युवती को मिला धोखा

Photo

"प्रेमी को अपना सब कुछ सौंपने वाली लखनऊ की युवती को मिला धोखा"

शादी का वादा कर प्रेमी युवती के साथ लिव इन में रहने लगा। इस बीच उसने अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन कुछ दिन बाद ही वह शादी से मुकर गया।


नोएडा लखनऊ की युवती को उसके प्रेमी ने ऐसा धोखा दिया जिसका जख्म ताउम्र नहीं भरेगा। शादी का वादा कर प्रेमी युवती के साथ लिव इन में रहने लगा। इस बीच उसने अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन कुछ दिन बाद ही वह शादी से मुकर गया। एक दिन मौका पाकर प्रेमी फरार हो गया। प्रेमी से धोखा खाई युवती ने पुलिस में शिकायत की।

इस मामले में फरार प्रेमी के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने एसपी देहात सुजाता सिंह के निर्देश पर यह कार्रवाई की है। मामला सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र का होने से एफआईआर जांच के लिए वहीं भेजी जाएगी।

यह है पूरा मामला

लखनऊ की रहने वाली युवती ने सुजाता सिंह से शिकायत की थी। महिला का कहना था कि वह नोएडा के एक मॉल में काम करती है। वर्ष 2014 में उसकी मुलाकात एक अन्य मॉल में काम करने वाले अनूपशहर निवासी पारस से हुई थी।


युवती ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि पारस नेे उसे शादी का झांसा दिया और लिव-इन में रखने लगा। मई में युवक के परिजनों को दोनों के संबंधों की जानकारी हुई तो उसने धोखा दे दिया। 25 मई को पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पारस को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पीड़िता प्रेमी से जेल में मिलने गई तो उसनेे जेल से बाहर आकर शादी करने व साथ रखने का झांसा दिया। महिला ने डेढ़ लाख रुपये खर्च करके आरोपी की अगस्त में जमानत करा दी। आरोपी युवती को डेल्टा-1 स्थित फ्लैट में ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद वह आरोपी के साथ उसके फूफा के घर गाजियाबाद के गढ़ी गांव में रह रही थी।

गर्भवती युवती से की मारपीट

आरोप है कि गर्भवती होने पर युवक के परिजनों से उससे मारपीट की। बाद में उसकी अनुमति से गर्भ गिरा दिया गया। 5 अक्तूबर को युवक उसे वहां छोड़कर फिर भाग गया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top