उत्तर प्रदेश

योगी सरकार में तबादलों पर सवाल उठाने वाले IPS हिमांशु कुमार सस्पेंड

योगी सरकार में तबादलों पर सवाल उठाने वाले IPS हिमांशु कुमार सस्पेंड

योगी सरकार में तबादलों पर सवाल उठाने वाले IPS हिमांशु कुमार सस्पेंड

Photo

लखनऊ. UP के IPS हिमांशु कुमार को अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित किया गया। यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद हुए तबादलों पर IPS हिमांशु कुमार ने सवाल उठाए थे। जिसको लेकर ये कार्रवाई की गई है।

UP में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में BJP की सरकार आने के बाद कुछ तबादले हुए थे। हाल ही में हुए इन तबादलों को लेकर IPS हिमांशु कुमार ने सवाल उठाए थे। उन्होंने नई सरकार के फैसलों को लेकर कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने कहा था कि UP में योगी आदित्यनाथ की सरकार के आने के बाद यादव सरनेम वाले अधिकारियों के लगातार तबादले किए जा रहे हैं। जिसके मद्देनजर IPS हिमांशु कुमार को अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

बता दें कि IPS हिमांशु कुमार ने योगी सरकार में हुए तबादलों को लेकर ट्वीट करके अपनी टिप्पणी की थी। हालांकि बाद में उन्होंने अपने उन ट्वीट्स को डिलीट कर दिया था। अब उन पर UP पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया है। निलंबन की जानकारी होते ही IPS हिमांशु कुमार ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा सत्यमेव जयते। UP में योगी आदित्यनाथ की सरकार पूरे एक्शन में है। लगातार सरकार जरुरी फैसले ले रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top