होम भोपाल जेल से फरार आठों आतंकी इंकॉउंटेर में गए मारे

देश

भोपाल जेल से फरार आठों आतंकी इंकॉउंटेर में गए मारे

भोपाल जेल से 8 सिमी आतंकी एक हेड कांस्टेबल की हत्या कर भागे मध्य प्रदेश ATS ने सिर्फ 8 घंटे के अंदर आठों को encounter में मार गिराया गया । Congress का आरोप है कि फरारी और encounter की पूरी कहानी ही फ़र्ज़ी है।

भोपाल जेल से फरार आठों आतंकी इंकॉउंटेर में गए मारे

भोपाल जेल से 8 सिमी आतंकी एक हेड कांस्टेबल की हत्या कर भागे मध्य प्रदेश ATS ने सिर्फ 8 घंटे के अंदर आठों को encounter में मार गिराया गया ।

Congress का आरोप है कि फरारी और encounter की पूरी कहानी ही फ़र्ज़ी है ।
पहले जान बूझ के फरारी दिखाई गयी फिर जेल से 10 km दूर ले जा के एक नदी के किनारे पुलिस ने टपका दिया ।

अगर सचमुच ऐसा हुआ है और इस तरह टपकाया है तो MP की शिवराज सरकार MP police और MP की ATS को 100 में से 200 नंबर।

कांग्रेस के दिग्गी राजा सिमी के मारे गए आतंकियों की याद में आंसू बहाना शुरू कर दिया है ।
उनका कहना है कि ये फरारी और encounter ...... ये सब एक साजिश के तहत सरकार ने कराया है ।

साजिश क्या है ?
साजिश है UP के आगामी विधान सभा चुनाव में भाजपा को स्पष्ट बहुमत दिलाने के लिए और मोदी का सीना फुला के 66 इंच करने की साजिश रची जा रही है । इस साजिश में अब तक तो सिर्फ Indian Army और BSF ही शामिल थी जो POK में घुस घुस के मार रही थी Surgical Strike कर रही थी 15 - 15 ranger मार रही थी पाकिस्तान की चौकियां ध्वस्त कर रही थी ........पर अब तो मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार और MP police भी इस साजिश में शामिल हो गयी है ।

SIMI आतंकियों को मारने के पीछे एकमात्र उद्देश्य भाजपा को राजनैतिक फायदा पहुंचाना है ( ऐसा मानना है कांग्रेस और अन्य विपक्ष का )
पर कांग्रेस देश की नब्ज पकड़ने में चूक रही है । उसे समझना चाहिए कि आज देश में जो माहौल है उसमें यदि यह एक असली encounter था तो BJP को 100 पैसा फायदा होगा पर अगर वाकई ये encounter फ़र्ज़ी था और आतंकियों को जान बूझ के मार दिया गया तो ये मान लीजिए की भाजपा को 200 पैसे फायदा होगा ।

मोदी जी को कांग्रेस और विपक्ष को ख़त्म करने के लिए कोई विशेष प्रयास नहीं करना पड़ेगा । ये खुद इसी तरह SIMI और आतंकियों पाकिस्तानियों के पक्ष में घड़ियाली आंसू बहा के ख़त्म हो जाएंगे ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top