होम पाखंड़ी बाबा वीरेन्द्र देव का एक बड़ा खुलासा, लखनऊ में भी बना रखा था अड्डा

उत्तर प्रदेश

पाखंड़ी बाबा वीरेन्द्र देव का एक बड़ा खुलासा, लखनऊ में भी बना रखा था अड्डा

पाखंड़ी बाबा वीरेन्द्र देव दीक्षित का जाल दिल्ली तक ही सिमित नहीं लखनऊ तक फैला हुआ था। लखनऊ के गाजीपुर भूतनाथ मार्केट स्थित चंद्रमा का प्लेक्स में अपना एक अड्डा बना रखा था।

पाखंड़ी बाबा वीरेन्द्र देव का एक बड़ा खुलासा, लखनऊ में भी बना रखा था अड्डा

पाखंड़ी बाबा वीरेन्द्र देव दीक्षित का जाल दिल्ली तक ही सिमित नहीं लखनऊ तक फैला हुआ था। लखनऊ के गाजीपुर भूतनाथ मार्केट स्थित चंद्रमा का प्लेक्स में अपना एक अड्डा बना रखा था। उसने इस काम्प्लेक्स में श्याम मोहन अग्रवाल का लैट किराये पर लिया था और यहां भी दिल्ली की तरह ही आध्यात्मिक ईश्वरीय विश्वविद्यालय खोल रखा था। बाबा के पाखंड़ का खुलासा होने के बाद सोमवार की शाम गाजीपुर पुलिस को बाबा के इस ठिकाने के बारे में सूचना मिली। बस इसके बाद सीओ गाजीपुर ने पुलिस बल के साथ बाबा के इस आश्रम पर छापेमारी की। पुलिस जब बाबा के इस आश्रम में पहुंची तो वहां ताला लटक रहा था। आसपास के दुकानदार से बातचीत करने पर पुलिस को पता चला कि यह फ्लैट श्याम मोहन अग्रवाल का है।

इसके बाद पुलिस ने किसी तरह श्याम मोहन अग्रवाल से सम्पर्क किया और उनको चाभी लेकर बुलाया। कुछ ही देर में श्याम मोहन अग्रवाल चाभी लेकर वहां पहुंच गये। इसके बाद पुलिस ने ताला खुलवाया और पूरे फ्लैट की तलाशी ली। इस तलाशी के दौरान पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगा। फ्लैट मालिक ने इतनी जानकारी जरुर दी फ्लैट में रहने वाले लोग दो-तीन दिन पहले ही यहां से चले गये। लोगों का कहना है कि इस फ्लैट में दो बुजुर्ग महिलाएं और दो युवतियां रहती थीं। उन लोगों का नाम क्या है और वह लोग कहां की है, इस बारे में किसी को कुछ भी नहीं पता।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top