राष्ट्रीय

खूबसूरत लड़की को देखकर खाकी वर्दी धारी दीवाना हो गया और कर बैठा ये हरकत

खूबसूरत लड़की को देखकर खाकी वर्दी धारी दीवाना हो गया और कर बैठा ये हरकत

खूबसूरत लड़की को देखकर खाकी वर्दी धारी दीवाना हो गया और कर बैठा ये हरकत

Photo

गाजियाबाद. गाजियाबाद के साहिबाबाद थाने के एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि 9 मार्च को यह शादीशुदा पुलिसकर्मी जूही नाम की  लड़की को अपने साथ अगवा करके ले गया था।  सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन लड़की कहां है ? इस बात का अब तक कोई सुराग नहीं है। शक और आशंकाएं बढ़ती ही जा रही हैं। लड़की की मौत की भी आशंका है।  फिलहाल पुलिस ने अपहरण की धाराओं में आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला 

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके से 9 मार्च को जूही लापता हो गई थी। तब से अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है। उसकी मां तब से लेकर अब तक थाने के चक्कर काट रही है। मामले में साहिबाबाद थाने में ही तैनात रहे पुलिसकर्मी पंकज यादव के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था। पंकज यादव पहले से शादीशुदा था। लेकिन आरोप है कि उसने अपने प्रेम जाल में जूही को फंसा लिया था। और उसे लेकर फरार हो गया था।

पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने पंकज यादव को इलाहाबाद से गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है। हालांकि लड़की का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। पंकज और जूही  के बीच उस वक्त नजदीकियां बढ़ी थीं। जब जूही एक मामले में साहिबाबाद थाने में शिकायत लेकर पहुंची थी ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top