उत्तर प्रदेश

भाजपा को अहंकार ने हराया : अखिलेश यादव

भाजपा को अहंकार ने हराया : अखिलेश यादव

भाजपा को अहंकार ने हराया : अखिलेश यादव

Photo

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर में जीत को लेकर अखिलेश यादव ने कहा है कि ये दलितों, पिछड़ों और कमजोरों की जीत है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में प्रवीण कुमार निषाद ने कमाल कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रवीण कुमार इंजीनियर हैं और इंजीनियर भी मैकेनिकल से हैं। उन्होंने कहा कि मैकेनिकल इंजीनियर जानता है कि गाड़ी को कैसे ठीक करना है, नट-बोल्ट कहां कसना है। ऐसे में प्रवीण ने गोरखपुर में पहिया घुमाया और जीत दर्ज की। उन्होंने फूलपुर जीत के लिए नागेंद्र प्रताप को भी बधाई दी। सपा अध्यक्ष ने कहा कि ये जीत बहुत बड़ी है, इसका संदेश बहुत आगे तक जाएगा। 

भाजपा को अहंकार ने हराया
अखिलेश यादव ने कहा कि गोरखपुर और आसपास के जिलों में जिन माओं ने अपने बच्चे खोए और उस पर भाजपा के लोगों ने जैसी बयानबाजी की, उसका बदला मतदाताओं ने लिया। उन्होंने कहा कि अंहकार ने भाजपा को हराया। उन्होंने कहा कि वो उम्मीद करते हैं भाजपा के लोगों का अहंकार अब कम होगा और वो लोग प्रदेश के विकास पर ध्यान देंगे।

कांग्रेस से भी अच्छे है संबंध
बुधवार शाम को बसपा मुखिया मायावती के साथ बैठक को लेकर अखिलेश ने कहा कि उन्होंने भविष्य को लेकर बात की।  पर 2019 के गठबंधन को लेकर वो अभी कुछ नहीं कहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भले ही अगल इलेक्शन लड़ा लेकिन उनके संबंधों का इस पर कोई बुरा असर नहीं पड़ा है। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने भी उन्हें जीत की बधाई दी है। अखिलेश यादव ने कहा कि गोरखपुर में जिस तरह से ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत आई, जिस तरह से मतगणना रोकी गई, वो सबके सामने है। अगर बैलेट पेपर पर चुनाव होता तो  सपा की जीत बहुत बड़ी होती।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top