बॉलीवुड

अक्षय कुमार भी इस एथलीट पर बनाना चाहते हैं बायोपिक फिल्म

अक्षय कुमार भी इस एथलीट पर बनाना चाहते हैं बायोपिक फिल्म

अक्षय कुमार भी इस एथलीट पर बनाना चाहते हैं बायोपिक फिल्म

Photo

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार इऩ दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म "गोल्ड" के प्रमोशन में बिजी हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म "गोल्ड" इसी महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। यह फिल्म आजाद भारत के ओलंपिक में गोल्ड जीतने के संघर्ष की कहानी बयां करेगी।

दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट टीवी एक्ट्रेस मोनी रॉय नजर आएंगी। बता दें कि मोनी की ये पहली डेब्यू फिल्म है जिससे वे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा हैं। ऐसे में अक्षय कुमार भी बायोपिक बनाना चाहते हैं । जी हां अक्षय कुमार  एथलीट हिमा दास पर फिल्म बनाना चाहते हैं। अक्षय फिनलैंड में जूनियर अंडर-20 वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 400 मीटर रेस स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाली हिमा दास की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं। 

अक्षय ने कहा, मैं हिमा दास पर बायोपिक बनाना चाहता हूं क्योंकि वह ट्रैक रनर हैं। गांव से ताल्लुक रखने वाली लड़की का ट्रैक रभनग में गोल्ड मेडल जीतना असाधारण है। ट्रैक पर परफॉर्म करने में भारत थोड़ा कमजोर है। मुझे लगता है, हमें इस खेल को प्रोत्साहन देना चाहिए और सपोर्ट करना चाहिए।

हम रोजाना बस या ट्रेन पकडऩे के लिए भागते हैं इसलिए हमें इस खेल में भी आगे होना चाहिए। हमें दूसरे देशों को अपना टैलेंट दिखा देना चाहिए. मुझे उनकी भजदगी पर बायोपिक बनाने में बहुत खुशी होगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top