उत्तर प्रदेश

#इलाहाबाद. वकील की बीच सड़क पर दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

#इलाहाबाद. वकील की बीच सड़क पर दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

#इलाहाबाद. वकील की बीच सड़क पर दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

Photo

इलाहाबाद। इलाहाबाद में आज दिन दहाड़े एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बैखौफ बदमाशों ने वकील की गुरुवार की सुबह कचहरी जाने के दौरान हत्या कर दी। इलाहाबाद जनपद न्यायालय के अधिवक्ता राजेंद्र श्रीवास्तव की हत्या के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। दिनदहाड़े हत्या की खबर पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे। वकील राजेंद्र श्रीवास्तव की हत्या से नाराज वकीलों ने मनमोहन पार्क क्षेत्र में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। रोष प्रदर्शन कर रहे वकीलों ने डीएम ऑफिस के पास खड़ी एक बस को आग लगा दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इलाहाबाद जनपद न्यायालय के अधिवक्ता राजेंद्र श्रीवास्तव आज गुरुवार को अपने निवास स्थान से कोर्ट की ओर जा रहे थे इसी बीच कुछ बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दिन दहाड़े हुई इस वारदात को कर्नलगंज के मनमोहन पार्क क्षेत्र के पास हुई। हत्या क्यों की गई है और किसने इस गंभीर वारदात को अंजाम दिया है इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। वहीं दूसरी और मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की पुलिस और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। हत्या के बाद से गुस्साए वकीलों ने उग्र विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। 

इस मामले में थानाध्यक्ष कर्नलगंज ने बताया कि घटना मनमोहन पार्क के पास उस वक्त हुई जब बाइक से अधिवक्ता जिला कचहरी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कनपटी पर तमंचा फायर कर दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बता दें कि घटनास्थल पर वकील का लहूलुहान शव वाला दृश्य बहुत ही वीभत्स था और जिसने भी घटनास्थल को देखा वह सिहर उठा। यही कारण था कि साथी की मौत से गुस्साए वकीलों ने उग्र विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top