होम IMA द्वारा मधुमेह जागरूकता हेतु निकाली गई जागरूकता अभियान रैली

उत्तर प्रदेश

IMA द्वारा मधुमेह जागरूकता हेतु निकाली गई जागरूकता अभियान रैली

रविवार दिनांक 2 दिसंबर को केडिया हॉस्पिटल जेल रोड बहराइच इंडियन मेडिकल असोशिएशन बहराइच द्वारा मधुमेह जागरूकता अभियान के तहेत एक रैली निकाली गई रैली केडिया हॉस्पिटल से जेल तक गयी जिस के बाद वापस केडिया हॉस्पिटल में समाप्त हो गयी।

IMA द्वारा मधुमेह जागरूकता हेतु निकाली गई जागरूकता अभियान रैली

बहराइच। रविवार दिनांक 2 दिसंबर को केडिया हॉस्पिटल जेल रोड बहराइच इंडियन मेडिकल असोशिएशन बहराइच द्वारा मधुमेह जागरूकता अभियान के तहेत एक रैली निकाली गई  रैली केडिया हॉस्पिटल से जेल तक गयी जिस के बाद वापस केडिया हॉस्पिटल में समाप्त हो गयी। इस रैली में  IMA के सदस्यों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। प्रमुख रूप से डॉ अनिल केडिया, डॉ रीना केडिया ,डॉ छाया श्रीवास्तव ,डॉ अनिल श्रीवास्तव ,डॉ अतुल टंडन, डॉ स्वाती अग्रवाल, डॉ बीना टंडन, डॉ ओम प्रकाश ,IMA  President  डॉ विजय अग्रवाल उपस्थित रहे इस अवसर पर IMA सचिव डॉ सारिका साहू ने डायबटीज से रोक थाम उपचार के सम्बंध में उपस्थिति जन समुदाय को सम्भोधित करते हुए कहा - 

1.  दौड़ लगाओ मधुमेह भगाओ 
2.  संतुलित ,आहार है मधुमेह का  उपचार 
3. शुगर रखो 90/180 से कम, जीवन भरो दम
4.  जब तनाव लोगे,   भाई , तो सुगर हो गा हाई 
5.  मधुमेह की दुस्वरिया से बचना है, तो दवाइया   और व्याम  समय से करना है। 

वहीं President डॉ अग्रवाल ने कहा - 

इन सभी नियमो का पालन एवं जीवन शैली में सुधार करने से समाज  व परिवार दोनों वित्तीत  भार कम होता है और स्वस्थ  समाज का विकास होता है  परिवार में ख़ुशी का माहोल रहता है  ये सब करने से मधुमेह क्या बड़ी से बड़ी बीमारियो से भी हम लड़ सकते है विगत छह वर्षों से केडिया हॉस्पिटल मधुमेह का कैप महीने के पहले रविवार को आयोजित किया जा रहा है 400  मरीजो के मधुमेह की दवाइयां  वितरित किया जाता है।  
डॉ अतुल टंडन , डॉ अनिल श्रीवास्तव और डॉ सारिका साहू IMA ने जनता से इस कैप का लाभ  लेने की अपील की है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top