होम बॉडी बिल्डिंग पुरुष भी पीते है इस महिला का दूध

अजब-गजब

बॉडी बिल्डिंग पुरुष भी पीते है इस महिला का दूध

यूरेशियन द्वीप सायप्रस देश की राफाएला लांप्रोउ की एक महिला अपना दूध जरूरतमंद माताओं को ही नहीं बॉडी बिल्डिंग करने वाले पुरुषों को भी बेचती है।

बॉडी बिल्डिंग पुरुष भी पीते है इस महिला का दूध

यूरेशियन द्वीप सायप्रस देश की राफाएला लांप्रोउ की एक महिला अपना दूध जरूरतमंद माताओं को ही नहीं बॉडी बिल्डिंग करने वाले पुरुषों को भी बेचती है। अंग्रेजी अखबार डेली मेल में प्रकाशित खबर के अनुसार 24 साल की राफाएला लांप्रोउ ने एक बच्चे को जन्म दिया था। बहुत जल्दी उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें दूध बहुत ज्यादा हो रहा है। उनके अनुसार दूध इतना ज्यादा होने लगा की उनके घर में दूध रखने की जगह ही नहीं बची। तब उन्होंने ऐसी महिलाओं को दूध दान करना शुरू किया जिन को दूध नहीं होता था। राफाएला लांप्रोउ ने बताया की जब कुछ पुरुषों को मेरे बारे में पता चला और उन्होंने मुझसे संपर्क किया। ये पुरुष बॉडी बिल्डिंग करते थे। तब मैंने इन पुरुषों को अपना दूध बेचना शुरू कर दिया। इनका कहना था कि मां का दूध मांस पेशियों के लिए बहुत फायदेमंद होता है।

जब राफाएला लांप्रोउ को पता चला कि की माँ के दूध का बहुत बड़ा मार्केट है, तो अपने पति अलेक्स के सहमती से दिन में 2 लीटर दूध देने का फैसला किया। अब वह 80 रूपए प्रति लीटर के हिसाब से अपना दूध ऑनलाइन बेचती हैं। अभी तक लगभग 500 लीटर दूध बेच चुकी है। अपना दूध बेचकर इन्होने 45 पौंड साल यानी ₹400000 से ज्यादा कमा लिए है। राफाएला लांप्रोउ अपने दूध का बिजनेस ऑनलाइन करती है। इनका कहना है की साइड बिजनेस एक नशे की तरह होता है।दूध को बेचने के लिए उन्होंने फेसबुक में एक ग्रुप बनाया है, जिससे लोग उनसे आसानी से संपर्क कर सकें।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top