होम इंटरेस्ट रेट में हुआ बदलाव : IDBI Bank

अर्थ व बाजार

इंटरेस्ट रेट में हुआ बदलाव : IDBI Bank

नई दिल्‍ली। आईडीबीआई बैंक ने इंटरेस्‍ट रेट में बुधवार को बदलाव किया है। आईडीबीआई बैंक ने रिटेल टर्म डिपॉजिट का इंटरेस्‍ट रेट 0.5 फीसदी घटा दिया है। यह उन डिपॉजिट के लिए है जिनका मैच्‍युरिटी पीरिएड 31दिनों से लेकर 2 साल तक का होता है। इन डिपोजिट्स पर लगने वाला नया रेट 4.50 फीसदी से लेकर 6

इंटरेस्ट रेट में हुआ बदलाव : IDBI Bank

 रेगुलर कस्‍टमर के रिकरिंग डिपोजिट्स के लिए इंटरेस्‍ट रेट्स में 0.50 और 0.75 फीसदी की कमी गई है। 1 से 10 साल तक की रिकरिंग डिपोजिट्स के लिए रिवाइज इंटरेस्‍ट रेट अब 6.40 से 6 फीसदी कर दिया गया है।वरिष्‍ठ नागरिकों के लिए रिकरिंग डिपोजिट्स रेट में 0.5 फीसदी घटा दिए गए हैं। यह 1 से 2 साल के डिपोजिट्स के लिए है। वहीं 2 से 10 साल के डिपोजिट्स के लिए इंटरेस्‍ट रेट में 0.75 फीसदी घटा दिया गया है और यह 6.50 फीसदी हो गया है।

वरिष्‍ठ नागरिकों के लिए इस मामले में इंटरेस्‍ट रेट 6.50 फीसदी तय किया गया है।   वरिष्ठ नागरिकों के लिए नए रेट 4.5 फीसदी से 6.90 फीसदी तक रहेंगे। वहीं जो डिपोजिट्स 2 साल से लेकर 20 साल तक मैच्‍युरिटी पीरिएड के साथ आती हैं उनके लिए 0.75 फीसदी कटौती की गई है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top