होम कैमरे में कैद हुई मौत का नाचता हुआ मंजर

उत्तर प्रदेश

कैमरे में कैद हुई मौत का नाचता हुआ मंजर

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के ताजगंज के होटल में एक ट्रेवेल एजेंसी ने अपने एग्जीक्यूटिव्स के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में मुंबई के दूधनाथ पांडेय भी शामिल हुए थे। दूधनाथ पांडेय को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए कंपनी की ओर से गोल्ड पुरस्कार दिया जाना था

कैमरे में कैद हुई मौत का नाचता हुआ मंजर

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के ताजगंज के होटल में एक ट्रेवेल एजेंसी ने अपने एग्जीक्यूटिव्स के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में मुंबई के दूधनाथ पांडेय भी शामिल हुए थे। दूधनाथ पांडेय को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए कंपनी की ओर से गोल्ड पुरस्कार दिया जाना था जिसके लिए उन्हें मंच पर बुलाया गया था। नाम पुकारे जाने पर पांडेय जी नाचते-गाते मंच पर जाने लगे। मंच पर पहुंचते ही नाचते-नाचते वे अचानक से गिर गए। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। खुशियों के माहौल में मौत का लाइव मंजर देख लोग सिहर उठे वहीं परिवारा वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top