दिल्ली

दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा को चार युवकों ने पीटा

दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा को चार युवकों ने पीटा

दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा को चार युवकों ने पीटा

Photo

 दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा को लड़का समझकर चार युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। जब छात्रा ने चिल्लाया 'मैं लड़की हूं' तब वे मौके से भाग निकले। मामले में छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। 

क्या है पूरा मामला ? 
दिल्ली यूनिवर्सिटी की 23 वर्षीय छात्रा शुक्रवार (16 फरवरी) रात को मुखर्जी नगर इलाके में अपने हॉस्टल लौट रही थी। रेसलर और बॉस्केटबॉल प्लेयर होने के कारण उसका शरीर लड़कों की तरह दीखता  है। घटना के दिन उसने लड़कों जैसे कपड़े पहने हुए थे साथ ही कैप भी लगाई हुई थी। हॉस्टल से महज कुछ मीटर दूर एक युवक अचानक आया और उसकी टोपी सिर से निकालकर हवा में उछाल दी।

इससे नाराज लड़की ने युवक को धक्का मार दिया। इस पर युवक ने पास में मौजूद अपने दोस्तों को बुला लिया। उन्होंने आते ही छात्रा को पीटना शुरू कर दिया। पहले तो उसने उनका मुकाबला करने की कोशिश की, लेकिन संख्या ज्यादा होने के कारण आरोपी उस पर भारी पड़ने लगे। आखिरकार छात्रा ने उन्हें चिल्लाते हुए बताया कि वो लड़की है। इस पर आरोपी रुक गए और लाल रंग की गाड़ी में मौके से भाग खड़े हुए।

आरोपियों की पहचान में जुटी पुलिस
छात्रा के साथ मौजूद लड़की ने पुलिस को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने छात्रा का बयान दर्ज कर लिया है। बयान पर छेड़छाड़ समेत मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गयाहै। पुलिस ने स्टूडेंट को मेडिकल के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद वो अपने हॉस्टल लौट गई। वहीं मौके से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है। बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा अरुणाचल प्रदेश के एक उच्च सरकारी अधिकारी की बेटी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top