होम शीशे ऊपर कर ले वरना पड़ेगी : सैफ अली खान

बॉलीवुड

शीशे ऊपर कर ले वरना पड़ेगी : सैफ अली खान

साल 1998 में फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान सलमान ने दो काले हिरणों का शिकार किया था। तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे पर शिकार के लिए उकसाने का आरोप लगा है। इसके बाद सलमान कई बार कोर्ट में पेश हुए। जोधपुर ग्रामीण में मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने इस मामले में अपना फैसला सुरक्षित र

शीशे ऊपर कर ले वरना पड़ेगी : सैफ अली खान

नई दिल्ली. साल 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान ने दो काले हिरणों का शिकार किया था। तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे पर शिकार के लिए उकसाने का आरोप लगा है। इसके बाद सलमान कई बार कोर्ट में पेश हुए। जोधपुर ग्रामीण में मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने इस मामले में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। कल इस मामले पर अहम फैसला जाएगा और देखना होगा कि सलमान को जेल मिलती है कि बेल।इसी दौरान केस के आरोपी सलमान खान, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू, नीलम सभी को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश जारी किया गया है। कोर्ट के फैसले को लेकर सैफ अली खान काफी परेशान दिखे। उनकी परेशान उनके चेहरे पर साफ-साफ झलक रही थी। जोधपुर एयरपोर्ट पर निकलते वक्त जब पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की तो सैफ अपने ड्राइवर पर चिल्लाते हुए स्पॉट हुए। सैफ ने अपने ड्राइवर को फटकारते हुए कहा कि शीशा ऊपर कर लें वरना पड़ेगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top