होम गाड़ी पर लिखा विधायक नहीं दिखता क्या : भाजपा नेता....

उत्तर प्रदेश

गाड़ी पर लिखा विधायक नहीं दिखता क्या : भाजपा नेता....

गाड़ी पर लिखा विधायक नहीं दिखता क्या : भाजपा नेता....

 गाड़ी पर लिखा विधायक नहीं दिखता क्या : भाजपा नेता....

सत्ता के नशे में चूर मथुरा के बलदेव विधान सभा से भाजपा विधायक पूरन प्रकाश के बेटे और उनके समर्थकों ने मंगलवार को मथुरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर मधुवन स्थित टोल प्लाजा के कर्मियों से न केवल बदसलूकी की बल्कि बेरहमी से पीट डाला।इस घटना पर स्वयं भाजपा विधायक पूरन प्रकाश भी मौजूद थे । और ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जब विधायक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये लोग हमेशा गलत करते हैं।

आपको बता दें कि भाजपा विधायक का काफिला जब महुवन टोल प्लाजा से गुजरा तो उनकी गाड़ी से आगे उनकी सिक्योरिटी की गाड़ी पहले निकली, लेकिन जैसे ही उनकी कार आई तो टोलकर्मी बैरिकेड्स गिरा दिया जो इनकी कार पर आ टकराया। विधायक के अनुसार टोलकर्मियों ने गाड़ी में विधायक लिखा देखकर भी ऐसी जुर्रत की और बैरिकेड्स गिरा दिए। जिस पर गुस्साए भाजपा विधायक और उनके पुत्र ने टोलकर्मी को पीट दिया।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार  यह घटना (13 फरवरी) सुबह 11 बजे के आस-पास की है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि टोल से तेजी से विधायक की गाड़ी निकल रही है। जैसे ही टोल बूथ के पास कार पहुंचती है, टोल का बैरिकेट्स गिर जाता है और कार पर रगड़ाता चला जाता है। थोड़ी दूर जाकर यह कार रूक जाती है। जिसके बाद पिता पुत्र और समर्थक निकलकर टोलकर्मी को मारने-पीटने लगते हैं। विधायक वहीं खड़ा होकर ये सबकुछ देख रहे होते हैं। उन्होंने उन लोगों को न तो छुड़ाने की कोशिश की न ही बचाने की।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top