उत्तर प्रदेश

गाड़ी पर लिखा विधायक नहीं दिखता क्या : भाजपा नेता....

 गाड़ी पर लिखा विधायक नहीं दिखता क्या : भाजपा नेता....

गाड़ी पर लिखा विधायक नहीं दिखता क्या : भाजपा नेता....

Photo

सत्ता के नशे में चूर मथुरा के बलदेव विधान सभा से भाजपा विधायक पूरन प्रकाश के बेटे और उनके समर्थकों ने मंगलवार को मथुरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर मधुवन स्थित टोल प्लाजा के कर्मियों से न केवल बदसलूकी की बल्कि बेरहमी से पीट डाला।इस घटना पर स्वयं भाजपा विधायक पूरन प्रकाश भी मौजूद थे । और ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जब विधायक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये लोग हमेशा गलत करते हैं।

आपको बता दें कि भाजपा विधायक का काफिला जब महुवन टोल प्लाजा से गुजरा तो उनकी गाड़ी से आगे उनकी सिक्योरिटी की गाड़ी पहले निकली, लेकिन जैसे ही उनकी कार आई तो टोलकर्मी बैरिकेड्स गिरा दिया जो इनकी कार पर आ टकराया। विधायक के अनुसार टोलकर्मियों ने गाड़ी में विधायक लिखा देखकर भी ऐसी जुर्रत की और बैरिकेड्स गिरा दिए। जिस पर गुस्साए भाजपा विधायक और उनके पुत्र ने टोलकर्मी को पीट दिया।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार  यह घटना (13 फरवरी) सुबह 11 बजे के आस-पास की है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि टोल से तेजी से विधायक की गाड़ी निकल रही है। जैसे ही टोल बूथ के पास कार पहुंचती है, टोल का बैरिकेट्स गिर जाता है और कार पर रगड़ाता चला जाता है। थोड़ी दूर जाकर यह कार रूक जाती है। जिसके बाद पिता पुत्र और समर्थक निकलकर टोलकर्मी को मारने-पीटने लगते हैं। विधायक वहीं खड़ा होकर ये सबकुछ देख रहे होते हैं। उन्होंने उन लोगों को न तो छुड़ाने की कोशिश की न ही बचाने की।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top