उत्तर प्रदेश

बहराईच के पूर्व सपा विधायक के बेटे ने खुद को मारी गोली

बहराईच के पूर्व सपा विधायक के बेटे ने खुद को  मारी गोली

बहराईच के पूर्व सपा विधायक के बेटे ने खुद को मारी गोली

Photo

उत्तर प्रदेश के बहराइच में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक शब्बीर अहमद वाल्मीकि के पुत्र व जिला पंचायत सदस्य संजय वाल्मीकि उर्फ शीबू ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। उनकी मौत का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। परिवारीजन भी इस मामले में कुछ बोलने से बच रहे हैं।

बता दें कि सपा के कद्दावर नेता एवं पूर्व विधायक शब्बीर अहमद वाल्मीकि के पुत्र संजय वाल्मीकि उर्फ शीबू को देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गयी। गोली लगने की जानकारी होने पर परिजनों ने घायल अवस्था मे संजय को जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

शब्बीर वाल्मीकि का परिवार बहराइच की राजनीति में ख़ास पहचान रखता है। शब्‍बीर बहराइच की चरदा विधान सभा से चार बार विधायक रह चुके हैं और पिछले दो लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रहे हैं। मृतक संजय के एक भाई नदीम ‘मन्ना ‘अभी जिला पंचायत बहराइच के अध्यक्ष है और एक भाई आजम जिला पंचायत सदस्य और बहन इरम पूर्व ब्लॉक प्रमुख रह चुकी हैं।

इस घटना के बाद से मृतक के पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक संजय को जानने वाले लोग इस घटना से सदमे में हैं। उसे गोली आखिर कैसे लगी, इसके स्पष्ट कारणों का पता अभी तक नहीं चल सका है। परिवार के लोग आशंकित हैं कि लाइसेंसी रिवाल्वर साफ करते समय गोली चलने से ये हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top