उत्तर प्रदेश

यूनीफॉर्म नाप लेने के बहाने कमरे में छात्रा के उतरवाए कपड़े, मामला दर्ज

यूनीफॉर्म नाप लेने के बहाने कमरे में छात्रा के उतरवाए कपड़े, मामला दर्ज

यूनीफॉर्म नाप लेने के बहाने कमरे में छात्रा के उतरवाए कपड़े, मामला दर्ज

Photo

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कन्नौज स्थित सरकारी स्कूल में फिर से शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां कक्षा 8वीं की छात्रा के कपड़े उतरवा देने के बाद अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। यह घटना कन्नौज के जलालपुर बांगर गांव के सरकारी स्कूल की है।

टीचर पर आरोप है कि उसने यूनीफॉर्म की नाप लेने के बहाने छात्रा को कमरे में ले गया और उसके साथ अश्लीलता की। जिस छात्रा के साथ यह घटना हुई है उसके माता-पिता दिल्ली की एक बस्ती के रहने वाले हैं, उनकी तीन बेटियां हैं। परिवार में बड़ी बेटी की शादी है जिसकी वजह से यह लोग गांव में ही परिवार के साथ रहने के लिए आए थे। इस दौरान जब छात्रा ने स्कूल जाने की जिद की तो उसे उच्च माध्यमिक विद्यालय जलालपुर कटरी बांगर में एक छात्रा के साथ स्कूल भेज दिया गया।

आरोप है कि स्कूल के प्रधानाचार्य मोहम्मद इस्माइल ने बच्ची को ड्रेस देने के बहाने, छुट्टी के बाद उसे अपने कमरे में बुलाया और बाकी छात्राओं को बाहर रोक दिया। साथ ही कपड़े की नाप लेने के बहाने उसके कपड़े उतरवा लिए और उसके साथ अश्लीलता करने लगा। लेकिन छात्रा ने इसका विरोध करते हुए जोर-जोर से चिल्लाने लगी। जिसके बाद छात्रा ने घटना की जानकारी परिवार को दी तो परिवार ने कोतवाली में इसकी शिकायत की। अन्य छात्राओं ने आरोप लगाया है कि प्रधानाचार्य अक्सर इस तरह की हरकत किया करता है, जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक ने सभी के बयान दर्ज किए। बयान दर्ज किए जाने के बाद प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं परिषदीय विद्यालयों के कई शिक्षक आरोपी प्रधानाचार्य के बचाव में सामने आए हैं और उन्होने कोतवाली के बाहर जमावड़ा लगा दिया। उनका कहना है कि प्रधानाचार्य को बेवजह फंसाया जा रहा है इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top