उत्तर प्रदेश

इंसानियत की तालीम देने के लिए तीन बच्चे बने हाफिज कुरान

इंसानियत की तालीम देने के लिए तीन बच्चे बने हाफिज कुरान

इंसानियत की तालीम देने के लिए तीन बच्चे बने हाफिज कुरान

Photo

बलरामपुर। विकासखंड श्रीदत्तगंज के चंदापुर गांव में मदरसा दारुल उलूम अहले सुन्नत हिदायतुल इस्लाम में चार साल में ऑलीमे दीन की मेहनत रंग लाई और देश, दुनिया में अमन और इंसानियत का पैगाम देने के लिए जश्ने खत्मे कुरान पाक , बच्चों के हिफ्ज की तालीम की खुशी में जश्न रखा गया । जिसमें खुशुशी मेहमान मौलाना सय्यद शहजाद अहमद मुशाहिदी धानेपुरी ने शिरकत की , तीन बच्चे हाफिजे कुरान हुए, जिसमें मोहम्मद शादाब रजा , शहनवाज ,अरमान अली शामिल है।

जिनकी दस्तारबंदी 25 अप्रैल को  दारुल उलूम अहले सुन्नत हिदायतुल इस्लाम के कम्पाउन्ड मे होगी । जिसमे तमाम आलिमे दीन पहुचेगे । दारुल उलूम अहले सुन्नत हिदायतुल इस्लाम चंदापुर के आलिम प्रिंसिपल मौलाना कलीम अहमद मुशाहिदी के साथ मदरसा के बच्चों में दीन और इंसानियत का पैगाम देने के लिए कुरान पाक का और बच्चों में बेहतर तरबियत देने की कोशिश करने वाले मदरसे के आलिम हाफिज मोहम्मद रिजवान अहमद हसमती ,मौलाना शाह मोहम्मद मुशाहिद ,मौलाना अब्दुल कादिर, मौलाना अब्दुल कय्यूम ,हाफिज महबूब ,हाफिज रियाज,मौलाना किस्मत अली, मास्टर इकबाल हसन की कोशिश खासतौर पर रही है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए मदरसा दारुल उलूम अहले सुन्नत हिदायतुल इस्लाम चंदापुर के प्रिंसिपल मौलाना कलीम अहमद मुशाहिद ने बताया कि मदरसा कमेटी का काफी सहयोग मिलता है और गांव के लोग मेहनत करते हैं मदरसे के बच्चो के भविष्य के लिए । जिससे हम लोगो को काफी हौशला बढ़ता और हम सब भी मेहनत करते हैं । इसी वजह से हम लोग बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं । मदरसा कमेटी के मैनेजर अब्दुल रऊफ अंसारी, सदर जुम्मन मुशाहिद ,सेक्रेटरी फखरुद्दीन ,के साथ-साथ गांव के नौजवानों और बुजुर्गों की मदद अहम होती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top