अंतर्राष्ट्रीय

इमरान खान का शिव अवतार, लोगों ने इसे भगवान और धर्म का अपमान बताया

इमरान खान का शिव अवतार, लोगों ने इसे भगवान और धर्म का अपमान बताया

इमरान खान का शिव अवतार, लोगों ने इसे भगवान और धर्म का अपमान बताया

Photo

नई दिल्ली. पाकिस्तान के तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के मुखिया और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान हमेशा सुर्खियों में कभी अपनी शादियों को लेकर तो कई नए बवाल को लेकररहते है। पर इस बार इमरान खान हिंदू देवता की वजह से न केवल सोशल मीडिया बल्कि पाकिस्तान की सियासत में सूर्खियों में आ गए हैं। दरअसल पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर इमरान खान की ऐसी फोटो वायरल हुई है, जिसमें वो भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं। इस फोटो की वजह से न केवल पाकिस्तान के हिंदुओं में रोष है बल्कि तस्वीरें वायरल होने के बाद पाकिस्तान में सियासी तापमान बढ़ गया है। संसद में भी इसे लेकर खब हंगामा हुआ। लोगों ने सोशल मीडिया पर भी इस तस्वीर को लेकर अपना गुस्सा जताया। लोगों ने इसे भगवान और धर्म का अपमान बताया।

पाकिस्तान की संसद में तांडव

इमरान खान की इस तस्वीर की वजह से पाकिस्तान की संसद में भी विरोध हुआ है। बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी संसद ने इस मामले की जांच संघीय जांच एजेंसी के हवाले कर दी है। राजनीतिक दलों का कहना है कि इस तस्वीर के पीछे नवाज शरीफ की पार्टी मुस्लिम लीग का हाथ है।  8 अप्रैल को इस तस्वीर को पेसबुक पर पोस्ट किया गया। जिस पेज पर इस फोटो को शेयर किया गया वो पेज नवाज शरीफ को समर्थन करता है।

 मामले की संघीय जांच के आदेश 

विवाद बढ़ता देख इस मामले की संघीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। संसद अध्यक्ष ने जांच रिपोर्ट जल्द से जल्द सौंपने को कहा है। इस मामले को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए अपना रोष जताया। पाकिस्तान के साथ-साथ भारत के हिंदुओं ने भी इस गलत बताते हुए इसकी निंदा की।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top