होम काकोरी के आम्रपाली आवास विकास योजना की बढ़ी घटना

उत्तर प्रदेश

काकोरी के आम्रपाली आवास विकास योजना की बढ़ी घटना

काकोरी के आम्रपाली आवास विकास योजना की बढ़ी घटना

काकोरी के आम्रपाली आवास विकास योजना की  बढ़ी घटना

महिलाएं किस कदर अपने पति को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देती हैं, इसकी कई मिसाल इतिहास में दर्ज हैं। लेकिन, सोमवार को राजधानी के काकोरी इलाके में भी ऐसा ही मामला सामने आया, जब काकोरी के आम्रपाली आवास विकास योजना में मकान के विवाद में किराएदार आबिद अली को आधा दर्जन से अधिक हमलावरों ने घर से बुलाकर पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर उनकी अधिवक्ता पत्नी आयशा रिवाल्वर लेकर दौड़ती हुई गेट के पास पहुंची और हमलावरों पर गोलियां दागनी शुरू कर दीं। जिस पर सभी हमलावर जान बचाकर भाग निकले। उनकी इस बहादुरी की हर कोई तारीफ कर रहा है।

पहले से चल रहा है विवाद
आबिद अली व उनकी पत्‍‌नी आयशा आम्रपाली आवास विकास योजना में मेहर जहां अंसारी के मकान में किरायेदार हैं। आबिद का आरोप है कि हमलावर उन्हें घर से बुलाकर बाहर सड़क पर पीटने लगे। शोर सुनकर पत्नी ने रिवाल्वर से गोलियां दागीं, तब हमलावर आबिद को छोड़कर वहां से भाग निकले। आबिद ने पत्नी के हाथ से रिवाल्वर लेकर खुद भी गोलियां चलाई। इसके बाद पुलिस सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। एसओ काकोरी के मुताबिक, इस मामले में अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। किराएदारी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है। एक दूसरे के खिलाफ मारपीट, धमकी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पहले पक्ष से आबिद अली ने मेहर जहां व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top