होम मौलाना मुफ़्ती नासिर उल इस्लाम के विवादित बयान पर, जावेद अंसारी जाम का बड़ा ऐलान

उत्तर प्रदेश

मौलाना मुफ़्ती नासिर उल इस्लाम के विवादित बयान पर, जावेद अंसारी जाम का बड़ा ऐलान

मौलाना मुफ़्ती नासिर उल इस्लाम के विवादित बयान पर जावेद अंसारी जाम ने कल यानी 6 जून 2018 को अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि कश्मीर के मौलाना मुफ़्ती नासिर उल इस्लाम ने जो भारत विरोधी बयान दिया है कि

मौलाना मुफ़्ती नासिर उल इस्लाम के विवादित बयान पर, जावेद अंसारी जाम का बड़ा ऐलान

मौलाना मुफ़्ती नासिर उल इस्लाम के विवादित बयान पर जावेद अंसारी जाम ने कल यानी 6 जून 2018 को अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि कश्मीर के मौलाना मुफ़्ती नासिर उल इस्लाम ने जो भारत विरोधी बयान दिया है कि मुसलमानों को अलग देश की मांग करनी चाहिये उन्हें अलग देश के लिये लड़ना चाहिए , मैं एक भारतीय मुस्लिम होने के नाते इस बात से दुःखी होकर उसका सर काट लेने वाले देशभक्त को 51000 रुपये का इनाम देने की घोसणा करता हूँ।

फेसबुक पोस्ट देखेंhttps://m.facebook.com/story.php?story_fbid=1424038331075339&id=100004075564795

नासिर उल इस्लाम की जूते और चप्पलों से पिटाई करने वाले को देशभक्त 1000 रु. का इनाम दिया जायेगा।

चिंता व्यक्त करते हुये मैं कह रहा हूँ कि ऐसे ही लोग अपने मजहब को बदनाम करने का काम करते है हालांकि इस्लाम मे पड़ोसियों और अन्य वतन के साथ वफादारी का रास्ता दिखाया गया है। और मैं मांग करता हु कि ऐसे लोगों को तुरंत गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दिया जाना चाहिये।

जावेद अंसारी जाम
केंद्रीय संयोजक
भारत नौजवान क्रांति सभा (गैर रजि०)

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top