अंतर्राष्ट्रीय

महबूबा मुफ्ती ने पाक पीएम इमरान को दिया जवाब, पठानकोट हमले के आरोपियों को अभी तक नहीं दी गई सजा

 महबूबा मुफ्ती ने पाक पीएम इमरान को दिया जवाब, पठानकोट हमले के आरोपियों को अभी तक नहीं दी गई सजा

महबूबा मुफ्ती ने पाक पीएम इमरान को दिया जवाब, पठानकोट हमले के आरोपियों को अभी तक नहीं दी गई सजा

Photo

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के द्वारा पुलवामा अटैक का सबूत मांगने पर असहमति जताते हुए कहा की पाकिस्तान को पठानकोट हमले का डोजियर दिया गया था पर अभी तक पाकिस्तान सरकार ने अपराधियों को दंडित करने के लिए कोई कदम तक नहीं उठाया है। मंगलवार को ट्वीट पर महबूबा मुफ्ती ने अपनी असहमति जताते हुए लिखा।

साथ ही महबूबा मुफ्ती ने यह भी लिखा "टाइम टू वॉक टू टॉक"। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान को एक मौका और मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने हाल ही में अभी पदभार संभाला है। बेशक चुनाव की तुलना में युद्ध संबंधी बयान बाजी अधिक हो रही है।

Disagree. Pathankot dossier was given to them but no action was taken to punish the perpetrators . Time to walk the talk. But Pak PM deserves a chance since he’s recently taken over. Of course the war rhetoric has more to do with the impending elections than anything else. https://t.co/QIOxkzuSth

— Mehbooba Mufti (@MehboobaMufti) February 19, 2019

बता दें पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने भरोसा दिलाया है कि अगर भारत पुलवामा हमले में कार्यवाही योग्य आवश्यक खुफिया जानकारी साझा करें तो साजिशकर्ता के प्रति कार्यवाही की जाएगी। साथ ही उन्होंने धमकी देते हुए यह भी कहा है कि अगर उनके देश के खिलाफ कोई कार्यवाही की जाती है तो वे भी उसका जवाब जरूर देंगे।

इमरान ने आरोप लगाया है कि भारत में चुनाव का समय चल रहा है और वहां के नेता पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा दुनिया का ऐसा कौन सा कानून है जो किसी एक शख्स या मुल्क को जज, ज्यूरी और सजा कहा अधिकार देता है। अगर आप सोचते हैं कि पाकिस्तान पर हमला कर देंगे तो हम भी पलटवार करेंगे और उसके बाद बात किधर जाएगी किसी को नहीं पता।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top