राजस्थान

मोदी जी को अपने भाषण में अंबानी, चौकसी व नीरव मोदी की जय बोलना चाहिए : राहुल गांधी

मोदी जी को अपने भाषण में अंबानी, चौकसी व नीरव मोदी की जय बोलना चाहिए : राहुल गांधी

मोदी जी को अपने भाषण में अंबानी, चौकसी व नीरव मोदी की जय बोलना चाहिए : राहुल गांधी

Photo

अलवर। राजस्थान में मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने PM नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। अलवर के मलखेरा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने कहा- “मोदी जी अपने हर भाषण में भारत माता की जय बोलते हैं, लेकिन वे अनिल अंबानी के लिए काम करते हैं। उन्हें अपने संबोधन की शुरुआत अनिल अंबानी की जय, मेहुल चौकसी की जय, नीरव मोदी की जय, ललित मोदी की जय से शुरुआत करना चाहिए।”

प्रधानमंत्री पर जनता के पैसे से उद्योगपतियों की तिजोरी भरने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा “मोदी जी राफेल डील पर कोई बात नहीं करते। वे काफी डरे हुए हैं। जनता का 30 हजार करोड़ रुपया चुरा कर उन्होंने अनिल अंबानी के हवाले कर दिया है।”

उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान PM मोदी ने 2 करोड़ लोग को रोजगार देने का वादा किया था। पर अभी तक उन्होंने किया ही क्या है यदि उन्होंने युवाओं को रोजगार दिया है तो फिर अलवर में 4 युवाओं ने आखिर आत्महत्या क्यों की?

ज्ञात हो कि बीते महीने राजस्था के अलवर में 3 दोस्त सहित 4 लोगों ने चलती ट्रेन से कूदकर जान दे दी थी। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच से पता चला है कि बेरोजगारी के कारण इन चारों युवाओं ने मजबूर होकर ऐसा कदम उठाया। 

रैली के दौरान राहुल ने बेरोजगारी के मुद्दे को जोर-शोर से उठाया। साथ ही नोटबंदी पर भी सवाल दागे। उन्होंने कहा,“ नोटबंदी कालेधन के खिलाफ लड़ाई नहीं थी। यह ब्लैकमनी को ह्वाइट मनी में बदलने की चाल थी।”

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा, “प्रधानमंत्री महिलाओं को मुफ्त LPG गैस देने की बात कहते हैं, लेकिन ये नहीं बताते कि जो सिलिंडर पहले 350 रुपये में मिलता था अब हजार रुपये में दे रहे हैं।”

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top