होम Namo Namo Song : रिलीज हुआ केदारनाथ का पहला गाना

बॉलीवुड

Namo Namo Song : रिलीज हुआ केदारनाथ का पहला गाना

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की काफी समय से अटकी फिल्म केदारनाथ को लेकर जहां एक ओर बवाल हो रहा है और इसको लव जिहाद के नाम बैन करने की मांग हो रही है तो वहां इस फिल्म का पहला गाना आज रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इस गाने में आपको काफी बेहतरीन संगम नजर आने वाला है

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की काफी समय से अटकी फिल्म केदारनाथ को लेकर जहां एक ओर बवाल हो रहा है और इसको लव जिहाद के नाम बैन करने की मांग हो रही है तो वहां इस फिल्म का पहला गाना आज रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इस गाने में आपको काफी बेहतरीन संगम नजर आने वाला है क्योंकि एक मुस्लिम युवक का रोल कर रहे सुशांत सिंह राजपूत केदारनाथ धाम में लोगों को अपने सिर पर ले जाने का काम करते हुए नजर आ रहें है।

बता दें कि गाने का टाइटल नमो नमो है और गाना भगवान शिव पर ही आधारित है। इस गाने में वो एक बुजुर्ग महिला को लेकर केदारनाथ की तरफ बढ़ते हुए नजर आ रहें है। गाना काफी बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है और काफी अच्छा लग रहा है।

बहुत ज्यादा इस गाने की तारीफ़ क्या की जाए आप खुद ही देख लें, और देखने के बाद कमेंट बॉक्स में अपना विचार जरूर व्यक्त करें। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top