होम योगी सरकार में पत्रकार के सुरक्षा की खुली पोल, पत्रकार पर दबंगो ने फरसे और लाठी से किया हमला

उत्तर प्रदेश

योगी सरकार में पत्रकार के सुरक्षा की खुली पोल, पत्रकार पर दबंगो ने फरसे और लाठी से किया हमला

पत्रकार की शिकायत पर तिलमिलाए दबंगो ने की फरसे और लाठी से पत्रकार पर हमला। योगी सरकार में पत्रकारों की सुरक्षा का किया गया दावा खोखला हुआ साबित। पत्रकारों पर कही न कही हमला आये दिन होना यह सिद्ध कर रहा कि पत्रकारों की सुरक्षा के मुद्दे पर योगी सरकार की नाकामी साफ दिखाई पड़ रहा।

योगी सरकार में पत्रकार के सुरक्षा की खुली पोल, पत्रकार पर दबंगो ने फरसे और लाठी से किया हमला

बलरामपुर। पत्रकार की शिकायत पर तिलमिलाए दबंगो ने की फरसे और लाठी से पत्रकार पर हमला।
योगी सरकार में पत्रकारों की सुरक्षा का किया गया दावा खोखला हुआ साबित। पत्रकारों पर कही न कही हमला आये दिन होना यह सिद्ध कर रहा कि पत्रकारों की सुरक्षा के मुद्दे पर योगी सरकार की नाकामी साफ दिखाई पड़ रहा। जिले में ही कई ऐसे घटनाओं से यह साफ दिखाई पड़ रहा।

इसी क्रम में बीती रात जर्नलिष्ट शरीफ अंसारी जो कि न्यूज़ नेशनल वाइस के वीडियो जर्नलिस्ट है। उन्होंने गांव के सार्वजनिक रास्ते को ले कर शिकायत की थी जिस से तिलमिलाए दबंगो ने शरीफ अंसारी को बीती रात घर जाते समय दबंगो ने फरसे और लाठी से हमला कर मरणासन्न स्थित में छोड़ फरार हो गए।
जनहित के लिए सत्यता का खुलासा करने पर पत्रकार को भुगतना पड़ा खामियाजा। बीती रात की इस घटना से पत्रकारों में भारी रोष। ये घटना थाना कोतवाली उतरौला के अंतर्गत हुआ है। अगर इसी प्रकार पत्रकारों पर हमले होते रहे औऱ ये सरकार  सिर्फ पत्रकारों की सुरक्षा का सिर्फ खोखला दावा करती रही तो वह दिन दूर नही की सच कहना या बोलना सिर्फ किताबो की शोभा बन कर रह जायेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top