होम होली पर्व को देखते हुए पीस कमेटी की हुई बैठक

उत्तर प्रदेश

होली पर्व को देखते हुए पीस कमेटी की हुई बैठक

होली पर्व को देखते हुए पीस कमेटी की हुई बैठक

होली पर्व को देखते हुए पीस कमेटी की  हुई बैठक

बलरामपुर। तुलसीपुर दिनाँक 23/02/2018 को थाना तुलसीपुर में होली पर्व के सम्बंध में पीस कमेटी की बैठक हुई, जिसमें नगर के उपजिलाधिकारी शतीश चंन्द त्रिपाठी, सी.ओ. योगेन्द्र कृष्ण नारायण ,नगर अधिशाषी अधिकारी अनिल कुमार और थाना प्रभारी की मौजूदगी में नगर के सम्भ्रांत लोगो ने अपने अपने पक्ष से अधिकारियों को अवगत कराया और शांति व्यवस्था के साथ होली पर्व मनाने की बात का समर्थन किया गया और जलूस के कार्यक्रम को निश्चित समय मे समाप्त करने के साथ कार्यक्रम के सुझाव लेकर अधिकारियों ने सभी पक्षों को संतुष्ट कर सफलता पूर्वक पीस कमेटी के बैठक का समापन किया ।और धर्मो के सम्मान की बात की और सभी धर्मों के होने वाले पर्व को आपसी सौहार्द से मिलजुल कर मनाने की बात की गई। साथ ही किसी भी अराजकतत्व को बकसा नही जायेगा इस विषय को लेकर प्रशासन सचेत है। 

बैठक में पूर्व  विधायक मशहूद खान, फिरोज खान पप्पू, आमिर शाह मीरू, प्रवीण सिंह विक्की, रामजी आर्य, श्यामजी, प्रधान शितलापुर, राजकुमार सोनी, सभासद रमजान राईनी, शकील, तौक़ीरुल हसन, और अन्य नगरवासियो की उपस्थिति रही।

रिपोर्ट - अनवार अहमद, बलरामपुर।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top