होम कविता कौशिक को शख्स ने भेजी अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर जमकर लताड़ा

मनोरंजनटेलीविजनसेलेब्रिटीज़

कविता कौशिक को शख्स ने भेजी अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर जमकर लताड़ा

कविता कौशिक को शख्स ने भेजी अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर जमकर लताड़ा- टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक खुले तौर पर सोशल मीडिया पर अपनी राय जाहिर करने के लिए जानी जाती हैं।

कविता कौशिक को शख्स ने भेजी अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर जमकर लताड़ा

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक खुले तौर पर सोशल मीडिया पर अपनी राय जाहिर करने के लिए जानी जाती हैं।

सोशल मीडिया पर कविता कौशिक के साथ एक शख्स ने गलत व्यवहार किया है। जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत साइबर क्राइम से की है। कविता ने इस आदमी की तस्वीर भी पुलिस को देते हुए इसके खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग की है। अपनी शिकायत में कविता ने राष्ट्रीय महिला आयोग और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी टैग किया है।

कविता ने ट्वीट कर इस संबंध में जानकारी दी है कि शंकर नाम के इस शख्स ने उन्हें प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भेजी हैं। कविता कौशिक ने इस शख्स के इंस्टाग्राम की भी जानकारी शेयर की है। साथ में लिखा है कि शंकर नाम का ये शख्स इस पवित्र समय में सेलेब्स को अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भेज रहा है।

ऐसे लोगों का सारा जोर औरतों पर ही चलता है क्या?

कविता ने आगे लिखा है कि सोचिए थोड़ा कमजोर वर्ग से आने वालीं लड़कियों के लिए कितना बड़ा खतरा बन सकता है। ऐसे लोगों का सारा जोर औरतों पर ही चलता है क्या?

इस शख्स को गिरफ्तार करना मुश्किल नहीं होगा -

कविता कौशिक ने कई लोगों को टैग करते हुए लिखा है कि मुझे उम्मीद है कि इस शख्स को गिरफ्तार करना मुश्किल नहीं होगा। हालांकि पुलिस ने इस पर क्या कार्रवाई की है इसकी जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं हुई है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है -

कविता कौशिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं अपने बेबाक बयान और राय को लेकर चर्चा में रहती हैं।

कविता कौशिक के बिग-बॅास 14 का हिस्सा होने की खबर -

ऐसी चर्चा है कि कविता कौशिक इस बार बिग बॅास 14 का हिस्सा बनने वाली हैं। देखना होगा कि इस दावें  कितना  दम है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top