राष्ट्रीय

PM मोदी 25 नवंबर को करेंगे "मन की बात",देशवासियों से मांगे उनके सुझाव

PM मोदी 25 नवंबर को करेंगे मन की बात,देशवासियों से मांगे उनके सुझाव

PM मोदी 25 नवंबर को करेंगे "मन की बात",देशवासियों से मांगे उनके सुझाव

Photo

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 नवंबर को आकाशवाणी पर प्रसारित मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में जनता को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री ने इसके लिए देशवासियों से उनके सुझाव मांगे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट संदेश में कहा, इस महीने की 25 तारीख की 'मन की बात' विशेष है। यह कार्यक्रम का 50वां एपिसोड होगा । उन्होंने कहा कि आप कार्यक्रम के लिए अपने विचार और सुझाव को ‘नरेन्द्र मोदी मोबाइल ऐप’ पर साझा कर सकते हैं।

आपको बता दे कि  इस एपिसोड का प्रसारण 25 नवंबर को होगा। ‘मन की बात’ को लोकप्रिय बनाने एवं लोगों की हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए नरेंद्र मोदी एप पर ‘मन की बात क्विज’ की भी पहल की गई है। ‘मन की बात क्विज’ में शीर्ष अंक हासिल करने वालों को ‘मन की बात’ संबंधित पुस्तक दी जाएगी। नरेंद्र मोदी एप पर ऑनलाइन माध्यम से तैयार क्विज प्रतियोगिता में प्रत्येक प्रश्न के जवाब 30 सेकेंड में देने होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट संदेश में कहा था कि इस महीने की 25 तारीख की ‘मन की बात’ विशेष है।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, 50वें मन की बात कार्यक्रम के लिए आप अपना संदेश साझा करना चाहते हैं? इसके लिए आप 1800-11-7800 पर कॉल करके ऐसा कर सकते हैं।कार्यक्रम के लिए लोग अपने विचार 'माई गोव' पर भी साझा कर सकते है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top