उत्तर प्रदेश

गौरीगंज में राहुल का विरोध, कांग्रेसी-भाजपाई भिड़े, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

गौरीगंज में राहुल का विरोध, कांग्रेसी-भाजपाई भिड़े, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

गौरीगंज में राहुल का विरोध, कांग्रेसी-भाजपाई भिड़े, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Photo

अमेठी. संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे राहुल गांधी का जहां कांग्रेसियों ने उत्साह के साथ स्वागत किया, वहीं गौरीगंज में उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा। विरोध कर रहे लोगों ने 'राहुल गांधी हाय-हाय' जैसे नारे भी लगाये। इन्होंने अपने हाथों में 'अमेठी के लापता सांसद का स्वागत है, फर्जी योजनाओं का शिलान्यास करने वाले सांसद का स्वागत है' जैसी तख्तियां ले रखी थी। इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व BJP जिलाध्यक्ष ने किया और इस पर कांग्रेसी भड़क उठे। नतीजे में पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी।

पुलिस द्वारा किये गये लाठी चार्ज में युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजेश तिवारी समेत दर्ज़नों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी चोटें आई। जिस पर युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रशासन BJP कार्यकर्ताओं का पक्ष ले रही है। वहीं दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी ने मुसाफिरखाना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं व्यापारियों से मुलाकात किया।

व्यापारियों ने GST को लेकर अपनी समस्याएं राहुल के सामने रखीं। यहां मुसाफिरखाना में जमा अधिवक्ता भी राहुल से नाराज हुए क्योंकि उनसे मिलने के लिए राहुल गांधी रुके नहीं। BJP जिलाध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के क़रीबी नेता उमाशंकर पांडेय ने बताया कि राहुल गांधी ने अमेठी संसदीय क्षेत्र में राजीव गांधी चैरिटेबल ट्रस्ट जिसके वो मालिक हैं उसके नाम पर सम्राट साइकिल कारखाने की 65 एकड़ ज़मीन हड़प ली गई है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top