होम सूरत के कोचिंग सेंटर में हुए भीषण अग्निकांड के बाद बहराइच के कोचिंग सेंटर्स पर हुई छापेमारी

उत्तर प्रदेश

सूरत के कोचिंग सेंटर में हुए भीषण अग्निकांड के बाद बहराइच के कोचिंग सेंटर्स पर हुई छापेमारी

सूरत के कोचिंग सेंटर में हुए भीषण अग्निकांड के बाद बहराइच के कोचिंग सेंटरों पर हुई छापेमारी, जिसमें 13 कोचिंग सेंटरों को भेजी गई।

बहराइच। सूरत के कोचिंग सेंटर में हुए भीषण अग्निकांड के बाद बहराइच के कोचिंग सेंटरों पर हुई छापेमारी, जिसमें 13 कोचिंग सेंटरों को भेजी गई।

सूरत में कोचिंग सेंटर में हुए भीषण अग्निकांड में 20 छात्र- छात्राओं की मौत के बाद जनपद बहराइच में भी फैले अवैध कोचिंग सेंटर्स को लेकर जिला विद्यालय निरीक्षक व फायर विभाग के अधिकारी एक्शन में आए और तमाम कोचिंग सेंटर्स पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान अधिकतर कोचिंग सेंटर्स बिना रजिस्ट्रेशन व मानकों के विपरीत पाए गए।

जनपद बहराइच के तमाम इलाकों में कोचिंग सेन्टरों की कई बड़ी शाखाएं हैं और यहां पर काफी बड़ी संख्या में छात्र और छात्राएं कोचिंग लेते हैं। जबकि अधिकारियों की मानें तो यह सभी इंस्टीट्यूट बिना पंजीकरण और एनओसी के ही संचालित हो रहे हैं छापेमारी के दौरान विभाग की ओर से 13 कोचिंग सेन्टरों को नोटिस भी जारी की गई है।

वीडियो देखें- राजेन्द्र कुमार (जिला विद्यालय निरीक्षक)

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top