राजस्थान

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018, क्‍या PM मोदी लगा पाएंगे BJP की नैया पार

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018, क्‍या PM मोदी लगा पाएंगे BJP की नैया पार

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018, क्‍या PM मोदी लगा पाएंगे BJP की नैया पार

Photo

राजस्थान में BJP की 10 दिनों में 10 रैलियों की योजना है। बीजेपी के सूत्रों ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि PM नरेंद्र मोदी के चुनावी दौरे की शुरुआत अलवर से होगी। वे 23 नवंबर को अलवर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 4 दिसंबर तक प्रधानमंत्री राजस्थान में 10 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

राजस्थान में नामांकन की प्रक्रिया 12 नवंबर से शुरू होगी और 19 नवंबर तक चलेगी। इसके बाद 23 नवंबर से देश भर के बड़े नेताओं की चुनाव प्रचार दौरों करेंगे। इसके तहत ही राजस्थान के लिए PM नरेंद्र मोदी के दौरों को अंतिम रूप दे दिया गया है। पार्टी सूत्रों के अनुसार, अलवर के बाद मोदी 26 नवंबर को जयपुर और भीलवाड़ा में रैली को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद 27 नवंबर को नागौर और कोटा, 28 नवंबर डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम और दौसा जिले के नांगल में भी PM की रैली होगी। इस तरह लगातार 3 दिन मोदी राजस्थान को देंगे। इसके बाद 4 दिसंबर को हनुमानगढ़, सीकर और जोधपुर में PM मोदी की चुनावी सभाएं सपन्न होंगी।

पार्टी के टिकटों का फैसला करने के लिए सर्वेक्षण करने के बावजूद, BJP केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और अमित शाह की टीम के पर्यवेक्षण के तहत आधा उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची घोषित करने में सक्षम रही है। पार्टी में सूत्रों का मानना ​​है, 16 नवंबर तक पूरी सूची की घोषणा की जाएगी। प्रधानमंत्री राजस्थान में अधिकतम रैलियों को संबोधित करेंगे और वह एकमात्र उम्मीद है यदि पार्टी राज्य में अपना प्रदर्शन सुधारने में सक्षम हो सके।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top