उत्तर प्रदेश

राम राम जपना पराया काम अपना, ये सपा सरकार का काम : अखिलेश यादव

राम राम जपना पराया काम अपना, ये सपा सरकार का काम : अखिलेश यादव

राम राम जपना पराया काम अपना, ये सपा सरकार का काम : अखिलेश यादव

Photo

गाजियाबाद. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ गायिजाबाद में 10 किलोमीटर लंबे एलिवेटेड रोड का उद्घाटन करने और इसे भाजपा सरकार के विकास कार्यों से जोड़ने पर निशाना साधते हुए कहा, 'राम राम जपना पराया काम अपना' । अखिलेश यादव ने 12 अगस्त 2016 में अपने ट्विटर हेंडल से एलिवेटेड रोड को मंजूरी देने की जानकारी दी थी और इसकी तस्वीरें भी शेयर की थीं। अखिलेश ने फिर से इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इसे सपा सरकार का काम बताया है और योगी आदित्यनाथ को पिछली सरकार के कामों के उद्घाटन करने वाला मुख्यमंत्री कहा है। 

सोशल मीडिया पर भी अखिलेश की चर्चा 

गाजियाबाद में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के एलिवेटेड रोड का उद्घाटन करने आने से पहले ही सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर चर्चा रही कि ये सपा सरकार का कराया काम है। शुक्रवार को ट्विटर पर गाजियाबाद थैंक्स अखिलेश नाम से हैशटैग भी ट्रेंड में रहा। कई लोगों ने ट्वीट कर इस रोड के लिए अखिलेश यादव को शुक्रिया कहा।

10.30 किलोमीटर सबसे लंबा एलिवेटेड रोड 

गाजियाबाद में योगी आदित्यनाथ ने इस रोड का उद्घाटन किया है। इस रोड को देश का सबसे लंबा एलिवेटिड रोड कहा जा रहा है। 10.30 किलोमीटर लंबा रोड यूपी गेट से सीधे राजनगर एक्सटेंशन तक जाएगी।। इससे दिल्ली से मेरठ जाने वाले लोगों को काफी आसानी होगी।

1147 करोड़ की लागत से बनी सड़क 

ये एलिवेटिड रोड 1147 करोड़ रुपये की लागत से बनी है। छह लेन के इस रोड पर हर घंटे 4,000 वाहन गुजरने की बात कही गई है। इस रोड के जरिए गाजियाबाद से दिल्ली का सफर महज सात से आठ मिनट में तय होगा। इस रोड को बनने में तीन साल चार महीने से ज्यादा वक्त लगा है। नवंबर 2014 में इसका निर्माण कार्य शुरू हुआ था। रोड पर वाहनों की गति सीमा 80 किलोमीटर प्रति घंटा तय की गई है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top