मध्य प्रदेश

जनता से बोले शिवराज सिंह चौहान, चिंता मत करो टाइगर अभी जिंदा है

जनता से बोले शिवराज सिंह चौहान, चिंता मत करो टाइगर अभी जिंदा है

जनता से बोले शिवराज सिंह चौहान, चिंता मत करो टाइगर अभी जिंदा है

Photo

मध्य-प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शांत नहीं बैठ रहे हैं। हार के बाद जहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं का मनोबल कमजोर हुआ है वहीं उनमे फिर से नई उर्जा का संचार करने के लिए फिर से मैदान में उतर गए हैं। 

शिवराज ने अपने निर्वाचन क्षेत्र बुधनी की जनता के बीच पहुंचे थे जहां पर उन्होंने अनूठे स्टाइल पर हिंदी फिल्म सलमान खान के सुल्तान का अनूठे स्टाइल डायलॉग दोहराते हुए कहा कि "टाइगर ज़िन्दा है।"

शिवराज सिंह चौहान ने अपने निर्वाचन क्षेत्र बुधनी की जनता को संबोधित करते हुए कहा- आगे क्या होगा, इस बात की चिंता न करें। इस दौरान शिवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि प्रदेश के नागरिकों के अपार स्नेह,आशीर्वाद और विश्वास के लिए मैं खुद को सौभाग्यशाली समझता हूं। मेरे विधानसभा क्षेत्र बुधनी के भाई, बहन, भांजे-भांजी हमेशा मेरे साथ हैं और हर कदम पर मैं भी आपके साथ हूं। ये अपनत्व ही मेरी ताकत है, जो मुझे मध्यप्रदेश की सेवा के लिए नई ऊर्जा देती है। 

प्रदेश के नागरिकों के अपार स्नेह, आशीर्वाद और विश्वास के लिए मैं खुद को सौभाग्यशाली समझता हूं। मेरे विधानसभा क्षेत्र बुधनी के भाई, बहन, भांजे-भांजी हमेशा मेरे साथ हैं और हर कदम पर मैं भी आपके साथ हूं। ये अपनत्व ही मेरी ताकत है, जो मुझे मध्यप्रदेश की सेवा के लिए नई ऊर्जा देती है। 

हर एक लम्बी दौड़ या फिर ऊँची छलाँग से पहलें दो क़दम पीछे हटना पड़ता हैं। 
उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा कि हर एक लम्बी दौड़ या फिर ऊँची छलाँग से पहलें दो क़दम पीछे हटना पड़ता हैं। शिवराज का नया ठिकाना अब भोपाल की प्रोफेसर कॉलोनी में बना बंगला होगा। 

शिवराज सिंह के इस अंदाज से साफ पता चलता है कि आने वाला समय कांग्रेस के लिए आसान नहीं होगा क्योंकि शिवराज सिंह चौहान अब पूरे दमखम के साथ कांग्रेस के काम पर नजर रखेंगे और जनता के बीच उनकी कमियां गिनाएंगे। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top