राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में शनिवार शाम को जोरदार IED ब्लास्ट

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में शनिवार शाम को जोरदार IED ब्लास्ट

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में शनिवार शाम को जोरदार IED ब्लास्ट

Photo

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर थी। आज सभी शहीदों के शव उनके घर पहुंचे हैं। सभी शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है| इसी बीच एक और धमाके से फिर देश दहल गया।

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्‍टर में आज यानी शनिवार शाम को जोरदार आईईडी ब्लास्ट हुआ,जिसमें एक जवान की मौत हो गई। वहीं एक जवान गंभीर रूप से घायल भी हो गया। घायल जवान को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र में एक शिलान्यास कार्यक्रम में कहा कि भारत की नीति है कि हम किसी को छेड़ते नहीं, लेकिन नए भारत को किसी ने छेड़ा तो वो छोड़ता भी नहीं है। ये हमारे सुरक्षाबलों ने पहले भी कर दिखाया है और अब भी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। पुलवामा में हुए हमले के कारण ही देशवासी रोष में हैं और ऐसे में एक और धमाका देशवासियों के गुस्से में आग में घी डालने जैसा है। सभी लोग सरकार से मांग कर रहे हैं कि आतंकियों के ठिकानों को जल्द से जल्द तहस-नहस किया जाए।

मेजर-रैंक आर्मी ऑफिसर एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) को डिफ्यूज करते हुए शहीद हो गए.इसे आतंकियों ने लगाया था। अधिकारी कोर ऑफ इंजीनियर्स से है। IED को नौशेरा सेक्टर, राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के अंदर 1.5 किलोमीटर, जम्मू-कश्मीर में लगाया गया था। रजौड़ी की यह घटना पुलवामा आतंकी हमले के 48 घंटों के अंदर हुई, जिसमें 40से ज्यादा CRPF के जवान शहीद हो गए थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top