होम फोन पर लडके ने बोला I Love You, लड़की ने मिलने बुलाया और फिर हुआ कुछ ये

उत्तर प्रदेश

फोन पर लडके ने बोला I Love You, लड़की ने मिलने बुलाया और फिर हुआ कुछ ये

बिजनौर जिले के धामपुर का रहने वाला आरोपी विवेक शर्मा मुरादाबाद में रहकर फिनायल कंपनी में काम करता है। आरोपी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाली युवती को फोन कर काफी दिनों से परेशान कर रहा था। युवती ने आरोपी को मिलने के लिए सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पीली कोठी चौराहे पर बुलाया।

फोन पर लडके ने बोला I Love You, लड़की ने मिलने बुलाया और फिर हुआ कुछ ये

बिजनौर जिले के धामपुर का रहने वाला आरोपी विवेक शर्मा मुरादाबाद में रहकर फिनायल कंपनी में काम करता है। आरोपी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाली युवती को फोन कर काफी दिनों से परेशान कर रहा था। युवती ने आरोपी को मिलने के लिए सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पीली कोठी चौराहे पर बुलाया। आरोपी जैसे ही मिलने पहुंचा, पीड़िता ने पुलिस को इस बात की सूचना दे दी। इसके बाद युवक को पुलिस ने पकड़ लिया।

दरअसल युवती विवेक की गर्लफ्रेंड की सहेली है, जिसे आरोपी युवक फोन कर प्रपोज कर रहा था। युवती के मना करने के बाद भी विवेक पिछले कई दिनों से फोन कर युवती को परेशान करने लगा। जब युवती ज्यादा ही परेशान हो गयी तो उसने विवेक को मिलने के लिए बुला लिया। इस दौरान युवती ने विवेक से साफ मना कर दिया कि उसको वह कभी फोन न करे वरना पुलिस को बता देगी।

इस पर आरोपी युवक युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी । छेड़छाड़ करने पर युवती ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस विवेक को पकड़कर सिविल लाइन थाने ले आई। सीओ सिविल लाइन अपर्णा गुप्ता ने बताया कि छात्रा से पीलीकोठी पर छेड़छाड़ की है, युवती की शिकायत पर युवक को पकड़ लिया है, उचित कार्रवाई की जाएगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top