उत्तर प्रदेश

ट्रेन में छुपकर महिला ने किया कुछ ऐसा काम, पैसेंजर्स ने कर दी जमकर पिटाई

ट्रेन में छुपकर महिला ने किया कुछ ऐसा काम, पैसेंजर्स ने कर दी जमकर पिटाई

ट्रेन में छुपकर महिला ने किया कुछ ऐसा काम, पैसेंजर्स ने कर दी जमकर पिटाई

Photo

सुल्तानपुर.  प्रदेश के सुल्तानपुर में ट्रेन में सफर कर रही एक महिला ने अपनी सीट पर बैठे बैठे कुछ ऐसा कर दिया जिससे आसपास के यात्रियों की नजर पड़ते ही उसे पीटना शुरू कर दिया। आपको बता दे कि ये महिला अपनी बगल में बैठी एक अन्य बुजुर्ग महिला का पर्स चुनारे का प्रयास कर रही जिसे लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और जबरदस्त पिटाई की। पैसेंजर्स ने उसे पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार एक्सक्लूसिव वीडियो इलाहाबाद से फैज़ाबाद को जाने वाली पैसेंजर ट्रेन का है। इसमें सवार अन्य महिला ने एक बुजुर्ग महिला का पर्स पार करने की कोशिश की इसी बीच 2-3 पैसेंजर्स की निगाह पड़ गई और पैसेंजर्स ने रंगे हाथ पकड़ी गई इस महिला की धुनाई कर दी।
  
आरोपी महिला के साथ थे 3 से 4 युवक

सूत्रों के मुताबिक महिला के साथ 3 से 4 युवक भी थे जो अपनी साथी महिला को पिटता देख वहां से भाग खड़े हुए। इस बीच पैसेंजर्स की पिटाई और डांट से तथाकथित चोर महिला जोर-जोर से रोने और चिल्लाने लगी। लेकिन पैसेंजर्स उसके बहकावे और ड्रामे के झांसे में नहीं आए, बल्कि ट्रेन जैसे ही पीपरपुर रेलवे स्टेशन पर रुकी तो पैसेंजर्स ने उसे जीआरपी के सिपाहियों के हवाले कर दिया।

पूछताछ करके की जाएगी उचित कार्रवाई

इस प्रकरण के सम्बंध में जब जीआरपी सुल्तानपुर से जानकारी की गई तो वहां से बताया गया कि सम्बंधित मामला जीआरपी प्रतापगढ़ की रेंज में है। वहीं प्रतापगढ़ जीआरपी थाने के इंचार्ज विनोद कुमार सिंह ने बताया कि वो लखनऊ में क्राइम मीटिंग में हैं। महिला को हिरासत में लिया गया है, लखनऊ से लौटकर पूछताछ करके उचित कारवाई की जाएगी।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top